उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क निर्माण कर रही संस्था के अधिकारियों ने युवक के साथ की मारपीट

By

Published : Jul 19, 2020, 6:57 PM IST

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरासू में हॉट मिक्स प्लांट में कार्य करने वाले इलेक्ट्रीशियन ने एक कंपनी के अधिकारी और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया है.

Srinagar
युवक के साथ हुई मारपीट

श्रीनगर: बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरासू में हॉट मिक्स प्लांट में कार्य करने वाले इलेक्ट्रीशियन ने एक कंपनी के अधिकारी और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसने कीर्तिनगर कोतवाली में उक्त लोगों के खिलाफ तहरीर भी दी है.

सहारनपुर निवासी अनुज सैनी ने बताया कि वह शनिवार को टैंकर में बैठकर टिहरी के चंबा जा रहा था, तभी मलेथा के समीप एक कार में सवार लोगों ने टैंकर रुकवा कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, उसने किसी तरह एक घर में भागकर अपनी जान बचाई, जिसके बाद फरासू के उसके साथियों ने उसे बेस अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना में उसका एक हाथ भी टूट गया है.

पढ़े-आखिर अयोध्या में शुरू हुआ भव्य राम मंदिर के निर्माण का काम

पीड़ित ने बताया कि आरोपी रुद्रप्रयाग जिले के घोलतीर में सड़क निर्माण कर रही संस्था में प्रोजेक्ट मैनेजर है. उसने बताया कि उसकी आरोपी के साथ फोन पर मशीन को लेकर बहस हो गई थी, उसी खुन्नस में आरोपी उसका पीछा करते हुए मलेथा पहुंच गया, जहां उसने अनुज के साथ मारपीट की. वहीं, कोतवाल कीर्तिनगर जवाहर लाल का कहना है कि अभी उन्होंने तहरीर देखी नहीं है. तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details