उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ीः चुनाव ड्यूटी का जिम्मा संभाल रहे अधिकारी आ रहे कोरोना पॉजिटिव, जिले में 1400 एक्टिव केस

पौड़ी में चुनाव ड्यूटी की व्यवस्था संभाल रहे अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. मीडिया प्रमाणीकरण एवं निगरानी समीति के नोडल अधिकारी बनाए गए पौड़ी परियोजना निदेशक डीआरडीए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा चौबट्टाखाल के उपजिलाधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

By

Published : Jan 19, 2022, 2:30 PM IST

srinagar
श्रीनगर

श्रीनगरःपौड़ी जिले में चुनाव ड्यूटी का दायित्व संभाल रहे अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. पौड़ी मुख्यालय में मीडिया प्रमाणीकरण एवं निगरानी समीति के नोडल अधिकारी बनाए गए परियोजना निदेशक डीआरडीए संजीव कुमार रॉय कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जबकि 17 जनवरी को जिला निर्वाचन अधिकारी की प्रेस ब्रीफिंग के दौरान संजीव कुमार रॉय बैठक में मौजूद थे. ऐसे में जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों को आइसोलेट करने के निर्देश दिये हैं.

वहीं, दूसरी तरफ चौबट्टाखाल के उपजिलाधिकारी संदीप कुमार भी कोरोना पाजिटिव मिले हैं. ऐसे में एहतियात के तौर पर संक्रमित अधिकारी होम आइसोलेट हुए हैं. चुनावी माहौल में कोरोना जिले में जमकर अपने पांव पसार रहा है. पौड़ी में कोरोना के एक्टीव मरीजों का आंकड़ा 1400 से पार जा चुका है.

ये भी पढ़ेंः CORONA UPDATE: देश में 232 दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक उपचाराधीन मरीज

वहीं, जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी अधिकारियों को कोरोना रोकथाम की पहली और दूसरी डोज के साथ ही बूस्टर डोज जल्द से जल्द लगवाने के लिए कहा है. जिससे चुनाव के समय में कोरोना की स्थिति भयावह न हो. वहीं, स्वास्थ्य बिगड़ने पर अधिकारी-कर्मचारियों को कोरोना जांच करवाने के निर्देश भी दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details