उत्तराखंड

uttarakhand

औपचारिकता भर रही दिशा की बैठक, सांसद रावत ने नहीं सुनी जनप्रतिनिधियों की समस्या

By

Published : Mar 6, 2021, 7:18 PM IST

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई दिशा की बैठक में किसी भी मुद्दे का हल नहीं निकला. यह बैठक मात्र औपचारिकता भर रही.

MP Tirath Singh Rawat news
तीरथ सिंह रावत

पौड़ी:जनपद पौड़ी में शनिवार को हुई दिशा (जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति) की बैठक मात्र औपचारिकता भर रही. दिशा के अध्यक्ष व गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत बैठक में कुछ ही देर मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने औपचारिक तौर पर कुछ ही विभागों से चर्चा की.

सिर्फ नाम की बैठक !

बैठक में जब जनप्रतिनिधियों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया तो सांसद ने देरी का हवाला देकर उन्हें चुप करा दिया और जल्दीबाजी में बैठक को निपटा कर निकल लिए. बैठक में संचार कनेक्टिविटी, सड़क और स्वास्थ्य जैसे मुद्दे छाए रहे. इन समस्याओं का बैठक में कोई निष्कर्ष भी नहीं निकला क्योंकि सांसद काफी जल्दबाजी में थे.

पढ़ें-उत्तराखंड में कोई सत्ता परिवर्तन नहीं, त्रिवेंद्र ही रहेंगे 5 साल CM: भगत

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत रावत ने कहा कि यह एक रूटिंग बैठक रही. जिसमें सड़क, बिजली, पानी और स्वास्थ्य जैसे प्रमुख बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. पिछली बार हुई बैठक के दौरान जो भी समस्या निकल के सामने आई हैं उन समस्याओं में कितना काम किया गया है, उस पर चर्चा की गई. अब जो कमी रह गई है, उसको दूर करने के निर्देश संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों को दिए गए हैं. जिससे उन समस्याओं का निवारण जल्द किया जा सके.

दिशा के सम्बंध में ब्लॉक प्रमुख द्वारीखाल महेंद्र राणा ने कहा कि पिछली बैठक में जो मुद्दे उठे थे उन मुद्दों पर अभी तक कोई काम नहीं किया गया है. उन्होंने अधिकारियों पर जनप्रतिनिधियों पर क्षेत्र की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details