उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: शराब तस्करों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, अब तक 124 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 13, 2021, 5:34 PM IST

पौड़ी जिले में इस साल अब तक 124 शराब तस्कर गिरफ्तार किए जा चुके हैं. जबकि, पुलिस ने चुनाव के मद्देनजर चेकिंग और छापेमारी को बढ़ा दिया है.

Pauri SSP P Renuka Devi
एसएसपी पी रेणुका देवी

श्रीनगरः उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) नजदीक है. पौड़ी जिले में भी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है. साथ ही अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए अपनी मुस्तैदी और बढ़ा दी है. ताकि चुनाव में वोट शराब पर न बिके. पुलिस की मानें तो एक साल के भीतर जिले में 124 तस्कर गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

दरअसल, अब तक भी पुलिस प्रशासन अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए सजग नजर आ रहा है. यही वजह है कि बीते एक साल के भीतर ही अपने चेक पोस्ट पर सघन चेकिंग अभियान के जरिए पुलिस ने 124 आरोपियों को अवैध शराब की तस्करी के दौरान गिरफ्तार (124 liquor smugglers arrested in pauri) भी किया है. जिसमें पुलिस ने एक साल के भीतर ही 14 लाख 43 हजार की शराब को जब्त किया है. जबकि, कई वाहनों को भी सीज किया गया है.

ये भी पढ़ेंःमहिला को नौकरी का झांसा देकर 60 हजार में बेचा, खरीदारों पर गैंगरेप का आरोप

वहीं, अब विधानसभा चुनाव नजदीक है तो पुलिस अब चुनाव में शराब की तस्करी को रोकने के लिए मुस्तैद हो गई है. साथ ही अपने छापेमारी और चेकिंग अभियान को तेज करने जा रही है. इस बावत पौड़ी एसएसपी पी रेणुका (Pauri SSP P Renuka Devi) ने सभी थानों को चेकिंग अभियान को तेज करने और चेक पोस्ट बढ़ाकर बारीकी से चेकिंग करने के निर्देश दे दिए हैं. जिससे शराब तस्करी को रोका जा सके.

ये भी पढ़ेंःपौड़ी में कांग्रेस में दावेदारों की संख्या बढ़ी, टिकट की जुगत में अंतर्कलह की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details