उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: प्रवासी मृतक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 144 पहुंची संक्रमितों की संख्या

By

Published : Jul 4, 2020, 7:24 PM IST

नोएडा से लौटे मृतक प्रवासी की रिपोर्ट 4 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं, पौड़ी जिले में अभीतक कुल 144 लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं.

kotdwar
कोटद्वार बेस अस्पताल

कोटद्वार:नोएडा से अपने परिवार के साथ प्रवासी एक जुलाई को कोटद्वार पहुंचा था. इस बीच अचानक प्रवासी की तबीयत खराब हो गई. ऐसे में आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बेस अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक का कोरोना टेस्ट लिए सैंपल लिया गया था. जिसके बाद आज उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं, अभीतक पौड़ी जिले में कुल 144 मरीज कोरोना संक्रमित पाये गए हैं.

सीएमओ कोविड-19 कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक प्रवासी के परिजन और टैक्सी चालक की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिजन की कोरोना जांच के लिए सैंपलिंग दोबारा की जा रही है. इससे पहले परिवार के तीन सदस्य और टैक्सी चालक को आइसोलेट किया गया था. सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

पढ़ें:चमोली: भारी बारिश से बाधित हुआ बदरीनाथ हाईवे

वहीं, ऐसे ही 10 जून को एक प्रवासी टैक्सी बुक करवाकर दिल्ली से कोटद्वार पहुंचा था. तभी कौड़िया चैक पोस्ट के पास वह टैक्सी में बेहोश हो गया. जहां से उसे इलाज के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. 13 जून को मृतक की रिपोर्ट बी कोरोना पॉजिटिव आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details