उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 13, 2019, 10:38 AM IST

Updated : Dec 13, 2019, 11:55 AM IST

ETV Bharat / state

बारिश और बर्फबारी से लुढ़का पारा, जिलाधिकारी ने दिए ये निर्देश

पौड़ी में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है. वहीं भारी बर्फबारी से प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है.

etv bharat
तेज बारिश और बर्फबारी से लुढ़का पारा

पौड़ी/ धनोल्टी:जनपद में लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से तापमान में गिरावट आ गई है. वहीं बीते दिन से बर्फबारी का दौर जारी है. वहीं भारी बर्फबारी से प्रशासन अलर्ट मोड पर है. वहीं दूसरी और पर्यटन नगरी धनोल्टी में भी जमकर बर्फबारी हो रही है.

बारिश और बर्फबारी से लुढ़का पारा

बता दें कि पौड़ी व आस-पास के इलाकों में लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है. जिलाधिकारी धीरज गर्ब्याल ने सभी उप जिलाधिकारियों को अपने क्षेत्रों में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. साथ ही किसी भी घटना कि जानकारी तुरंत आपदा प्रबंधन केंद्र को देने के लिए निर्देशित किया है.

यह भी पढ़े : भारी बर्फबारी की चेतावनी, देहरादून समेत 6 जिलों में स्कूल और आंगनबाड़ी आज रहेंगे बंद

वहीं जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग को भी मुख्य मार्ग बाधित होने पर उन्हें तत्काल खोलने के निर्देश दिए हैं, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. साथ ही विभाग को मार्ग खोलने के लिए जेसीबी मशीनों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. वहीं मौसम के रुख को देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों को आज बंद रखने के निर्देश दिए हैं.

धनोल्टी में बर्फबारी से मनमोहक हुआ नजारा

पर्यटन नगरी धनोल्टी में भी जमकर बर्फबारी हो रही है. वहीं धनोल्टी सहित आस-पास के क्षेत्र बुरांसखण्डा, बटवालधार, सुरकण्डा में जमकर बर्फवारी होने से पर्यटन और व्यवसायियों के चेहरे खिले हुए हैं. पर्यटकों की पसंदीदा जगह इकोपार्क मे भी बर्फबारी होने से खूबसूरत नजारा बना हुआ है.

Last Updated : Dec 13, 2019, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details