उत्तराखंड

uttarakhand

इश्क क्या न कराए! गर्लफ्रेंड को भगाने के लिए बना चोर, लड़की तो नहीं लेकिन मिली जेल

By

Published : Jul 21, 2022, 2:24 PM IST

Updated : Jul 21, 2022, 2:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी एक लड़के को श्रीनगर गढ़वाल की एक लड़की से प्यार हुआ. इसी बीच एक दिन लड़की घर से गायब हो गई. लड़की की खोजबीन शुरू की गई. तभी पुलिस को एक बाइक चोरी के केस का पता चला. कड़ियां जोड़ी गईं तो पता चला कि दोनों आपस में जुड़ी हैं. जानिए पूरी कहानी...

srinagar news
बाइक चोर युवक गिरफ्तार.

श्रीनगर: प्यार में बाइक चोरी कर लड़की को भगाने वाले युवक की पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है. मेरठ निवासी इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को घर से भगाने के लिए बाइक चोरी करने का कारनामा कर डाला. युवक को भले ही उसकी गर्लफ्रेंड नहीं मिली लेकिन उसे जेल की हवा जरूर खानी पड़ रही है.

दरअसल, श्रीनगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया. युवक की गिरफ्तारी मेरठ से की गई. घटनाक्रम के अनुसार, 13 जुलाई की रात श्रीकोट से एक युवती लापता हो गई थी. 14 जुलाई को युवती की मां ने श्रीकोट पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसी बीच पुलिस को 13 जुलाई को एक बाइक चोरी होने की घटना का पता चला.

CCTV में कैद बाइक चोर प्रेमी.

मामले की छानबीन की गई, तो दोनों घटनाएं एक दूसरे से जुड़ी हुई मिलीं. सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर गुमशुदा युवती और बाइक चोर युवक एक साथ मिले. इसके आधार पर ये साफ हो गया कि बाइक चुराने वाला ही युवती को लेकर भागा था.
इसे भी पढ़ें-शादी से इनकार करने पर युवक ने प्रेमिका को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

इसके बाद एसआई अजय कुमार की टीम ने दोनों की तलाश में हरिद्वार, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद और दिल्ली में दबिश दी. दो दिन पहले युवती को मेरठ में युवक के रिश्तेदारों के घर से ढूंढ लिया गया, जबकि युवक तब नहीं मिला. कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि बुधवार (20 जुलाई) शाम आरोपी युवक मुजाहिद अली (पुत्र शाहिद अली निवासी मेरठ, यूपी) को श्रीयंत्र टापू (श्रीनगर) से गिरफ्तार किया गया. आरोपी से बाइक भी बरामद कर ली गई है.

आरोपी मुजाहिद अली का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका को भगाने के लिए बाइक चुराई थी. यहां से भागने के बाद वो मेरठ गया, फिर दिल्ली से मुरादनगर होते हुए वापस मेरठ आ गया. उसने बताया कि उसका मकसद बाइक चुराना नहीं था, वो बस लड़की को ले जाने के लिए उसने ये काम किया.

Last Updated : Jul 21, 2022, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details