उत्तराखंड

uttarakhand

होली के बाद नदी में नहाने गया युवक बहा, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 11, 2020, 4:07 PM IST

कीर्तिनगर पुलिस ने बलवंत बिष्ट को खोजने का पूरा प्रयास कर रही है. श्रीनगर जल विद्युत परियोजना को भी पानी कम छोड़ने के लिए कहा गया है.

कीर्तिनगर
कीर्तिनगर

श्रीनगर:कीर्तिनगर ब्लॉक के जाखड़ी गांव में होली का त्योहार मातम में तब्दील हो गया. जाखड़ी गांव निवासी बलवंत बिष्ट (35) होली के बाद अलकनन्दा नदी में नहाने गए था, जहां वो नदी के तेज बहाव में बह गया. बिष्ट की तलाश में स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन अभीतक बिष्ट का कुछ पता नहीं चल पाया है.

होली के बाद नदी में नहाने गया युवक बहा.

पढ़ें-देहरादून: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद से ही बिष्ट के घर में मातम पसरा हुआ है. एसडीआरएफ की टीम अभी भी बिष्ट की खोज में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, बिष्ट पशु पालन विभाग में काम करते है. मंगलवार को होली खेलने के बाद बिष्ट अलकनन्दा नदी में नहाने चले गए थे. इस दौरान उनके साथ दो अन्य लोग भी नदी में नहाने के लिए उतरे थे. तभी अचानक बिष्ट का पैर फिसल गया और नदी के तेज बहाव में बह गए. बिष्ट के परिवार में उनकी पत्नी, सात साल की बेटी और एक बेटा है.

बलवंत बिष्ट की खोज में जुटी पुलिस.

कीर्तिनगर कोतवाल जवाहर लाल ने बताया कि बिष्ट को खोजने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. श्रीनगर जल विद्युत परियोजना को भी पानी कम छोड़ने के लिए कहा गया है. देवप्रयाग पुलिस समेत अन्य थानों को भी सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details