उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: शिवालयों में होगा महाकाल कॉरिडोर उद्घाटन का लाइव प्रसारण, तैयारियां तेज

By

Published : Oct 9, 2022, 7:22 PM IST

Updated : Oct 9, 2022, 7:39 PM IST

पीएम मोदी 11 अक्टूबर को उज्जैन में महाकाल कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. इसके लाइव टीवी प्रसारण के लिए पौड़ी जिले में व्यवस्थाएं तेज कर दी गई हैं.

Etv Bharat
पौड़ी जिले के शिवालयों में होगा महाकाल कॉरिडोर उद्घाटन का लाइव प्रसारण

पौड़ी:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में देवाधिदेव भगवान महाकाल कॉरिडोर 'महाकाल लोक' राष्ट्र को समर्पित करेंगे. जिसका उत्तराखंड के विभिन्न शिवालयों में प्रसारण (Live Broadcast of Mahakal Corridor Launch Program) किया जाएगा. पीएम मोदी के महाकाल कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर पौड़ी जिले में तैयारियां तेज हो गई हैं. बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए सभी को जिम्मेदारियां दे दी हैं.

पीएम मोदी के महाकाल कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम (Mahakal Corridor Launch Program) का यमकेश्वर नीलकंठ महादेव मंदिर समेत आधा दर्जन शिव मंदिरों में लाइव प्रसारण किया जाएगा. जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत ने बताया यह पूरे देशवासियों के लिए गौरव का पल होगा. इस ऐतिहासिक घटना का साक्षी बनने के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पौड़ी, श्रीनगर, यमकेश्वर और कोटद्वार के अंतर्गत प्रमुख मठ मंदिर और शिवालयों में पीएम के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया जाएगा.

पढे़ं-उत्तरकाशी एवलॉन्च: 29 में से 27 शवों को किया रेस्क्यू, 10 शव मातली हेलीपैड लाए गए

संपत सिंह रावत ने कहा इस कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ-साथ साधुसंत, श्रद्धालु, धर्माचार्यों व विशिष्टजनों आदि को भी आमंत्रित किया गया है. जिलाध्यक्ष ने बताया कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए हाईकमान की ओर से रणनीति भी तय की गई है. जिसमें कार्यक्रम के लिए पार्टी पदाधिकारियों को विशेष संयोजक बनाया गया है.

उन्होंने बताया यमकेश्वर ब्लॉक के प्रसिद्ध नीलकंठ महादेव मंदिर, श्रीनगर के कमलेश्वर महादेव मंदिर, चौबट्टाखाल में एकेश्वर महादेव मंदिर, दंगलेश्वर महादेव मंदिर तथा कोटद्वार में सिद्धबली महादेव मंदिर में पीएम के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा. जिसके लिए संबंधित क्षेत्रों के पदाधिकारियों को तैयारियों की विशेष जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Last Updated : Oct 9, 2022, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details