उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी की आवासीय कॉलोनियों में घूमता दिखा गुलदार, लोग खौफजदा

पौड़ी (District Headquarters Pauri) में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है. गुलदार शहर में आए दिन दिखाई दे रहा है, जिससे लोग खौफजदा हैं. इस बार गुलदार एक घर के समीप से ही दौड़कर निकलता दिखाई दिया और घटना सीसीटीवी कैमरे (Pauri Leopard CCTV Camera) में कैद हो गई.

By

Published : Nov 16, 2022, 1:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी (District Headquarters Pauri) को गुलदार के खौफ (Pauri Leopard Terror) से निजात नहीं मिल पा रही है. आये दिन गुलदार दिखाई देने से लोगों में भय का माहौल है. गुलदार अब जंगलों के छोड़ आवासीय कॉलोनियों में दिखाई दे रहा है. बीती मंगलवार देर शाम पौड़ी शहर के बीचों बीच डीएवी इंटर कालेज के समीप गुलदार दिखाई दिया. जहां गुलदार एक घर के समीप से ही दौड़कर निकलता दिखाई दिया और घटना सीसीटीवी कैमरे (Pauri Leopard CCTV Camera) में कैद हो गई.

स्थानीय गौरी शंकर थपलियाल ने बताया कि गुलदार उनके घर के पीछे से भागता हुआ दिखाई दिया. उन्होंने बताया कि घर के पीछे लगे सीसीटीवी में गुलदार दिखाई दिया. बताया कि उनका घर मालरोड पर डीएवी इंटर कॉलेज (Pauri DAV Inter College) के समीप है. जहां आवासीय कॉलोनी भी घनी है और इस रोड पर वाहनों की लगातार आवाजाही भी होती रहती है. ऐसे में गुलदार का गलियों में घूमना चिंताजनक है. इससे पहले भी कई बार जिला अस्पताल परिसर में गुलदार की चहल कदमी दिखाई दी थी.
पढ़ें-श्रीनगर में फिर दिखा गुलदार, देखें लेटेस्ट VIDEO

यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके बाद वन विभाग (Pauri Forest Department) ने यहां पर पिंजरा भी लगाया था. लेकिन गुलदार उसमें नहीं फंसा. वहीं पौड़ी रेंज के रेंज अधिकारी ललित मोहन नेगी ने बताया कि इन दिनों शहर के कई हिस्सों में गुलदार के दिखाई देने की सूचनाएं प्राप्त हो रही हैं. यहां तक कि पालिका क्षेत्र के प्रेमनगर तथा च्वींवा गांव (Premnagar and Chwinwa Village) में अभी भी दो पिंजरे लगाये हुए हैं. इन क्षेत्रों में लगातार गश्त भी की जा रही है. उन्होंने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details