उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खिर्सू क्षेत्र के कई गांवों में गुलदार का आतंक, ग्रामीणों ने की आदमखोर घोषित करने की मांग

पौड़ी जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार का आतंक बना हुआ है. खिर्सू क्षेत्र के कई गांवों में गुलदार की दस्तक से लोगों में दहशत का माहौल है. ऐसे में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी पौड़ी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है. साथ ही गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की है.

By

Published : Oct 4, 2020, 10:12 AM IST

pauri Latest News
पौड़ी न्यूज

पौड़ी:जनपद के खिर्सू क्षेत्र के कई गांवों में गुलदार की दहशत बनी हुई है. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में गुलदार लगातार की दस्तक दे रहा है. इस संबंध में ग्रामीणों ने पौड़ी जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की है.

खिर्सू क्षेत्र के कई गांवों में गुलदार आतंक.

बता दें, एक सितंबर को जंगल गए 15 वर्षीय किशोर को गुलदार ने अपना निवाला बनाया था, जिसके बाद ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने के लिए गांव के आसपास पिंजरे लगाने की मांग भी की थी. जिस पर वन विभाग पौड़ी ने गुलदार को पकड़ने के लिए कैमरे और पिंजरा लगाया गया. लेकिन गुलदार की दस्तक से लोगों में विभाग के खिलाफ खासा रोष है. ग्रामीणों ने विभाग से जल्द गुलदार से निजात दिलाने की मांग की.

पढ़ें- श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन, भविष्य से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

स्थानीय निवासी सुमन नेगी ने बताया कि क्षेत्र में गुलदार की दस्तक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, क्योंकि गुलदार किसी को भी अपना निवाला बना सकता है. ग्रामीणों ने पौड़ी जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details