उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: युवक को पीटते-पीटते कोतवाली ले गया वकील, जानिए मामला

By

Published : Feb 9, 2021, 4:20 PM IST

कोटद्वार में एक युवक को वकील की मां से अभद्रता करना भारी पड़ गया. वकील ने आरोपी युवक को पीटते हुए कोतवाली पुलिस के हवाले किया.

Kotdwar Latest News
Kotdwar Latest News

कोटद्वार: पौड़ी जनपद के कोटद्वार में एक अजीब मामला सामने आया. एक वकील की मां पर फब्ती कसने वाले युवक को वकील ने पकड़ लिया. वकील युवक को पीटते हुए कोतवाली ले गया. कोतवाली पुलिस ने वकील के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. दरअसल, ग्रास्टनगंज स्थित एक वकील अहसान के घर के बाहर बैठी मां पर स्कूटी सवार एक युवक फब्तियां कस भाग गया. आरोपी युवक की स्कूटी का नंबर अन्य परिजनों ने नोट कर लिया.

युवक की पिटाई करते हुए कोतवाली पहुंचा वकील.

वकील अहसान ने आरोपी युवक को मंगलवार को काफी खोजबीन के बाद ढूंढ निकला. कोटद्वार के आमपड़ाव में रहने वाले शिवा को पकड़ लिया. जिसके बाद वकील अहसान आरोपी युवक को मारते-मारते बाजार के बीच से कोतवाली लेकर पहुंचे. इस बीच मारपीट का वीडियो राह चलते लोगों ने वायरल कर दिया. घटना के दौरान जगह-जगह ड्यूटी पर खड़ी पुलिस व राहगीरों ने युवक को वकील साहब से बचाना जरूरी नहीं समझा. इस पर कोतवाली प्रभारी ने उस क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों से जबाब-तलब किया.

पढ़ें- कोटद्वार में दो दिन से प्यासे हैं 500 परिवार, नलकूप हुआ खराब

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि एक वकील की मां घर के बाहर बैठी थी. तभी एक स्कूटी सवार अज्ञात लड़का उनकी मां के साथ अभद्रता करके कर चला गया. वकील ने उसकी तहरीर कोतवाली में दी है. लेकिन मंगलवार सुबह वकील उस लड़के को पकड़ कर पीटते हुए कोतवाली लेकर पहुंचे हैं. आरोपी युवक की मां की ओर से भी तहरीर दी गई है. उसमें वकील पर कार्रवाई की गई है. दोनों पक्षों ने जो गलत किया है, उन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details