उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 12, 2022, 1:14 PM IST

Updated : Feb 12, 2022, 4:49 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं ने की लैंसडाउन के रथुवाढाब में रैली, जनता से मांगा समर्थन

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं ने रथुवाढाब में जनसभा को संबोधित किया. अनुकृति गुसाईं ने लैंसडाउन से भाजपा प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा.

anukriti gusain targets BJP
anukriti gusain targets BJP

कोटद्वार:उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है. अगर हम लैंसडाउन विधानसभा सीट की बात करें तो लैंसडाउन में भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. लैंसडाउन विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं और भाजपा प्रत्याशी दलीप रावत मैदान में हैं. दोनों पार्टियों के प्रत्याशी जगह-जगह जाकर जनसभा कर जनता से वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं ने रथुवाढाब में जनसभा को सबोधित किया. इस दौरान जनसभा में भारी भीड़ देखने को मिली. अनुकृति गुसाईं ने लैंसडाउन से भाजपा प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा.

बता दें कि, पूर्व मंत्री डॉ हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं रावत पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. वहीं दो बार के विधायक भाजपा से दिलीप रावत उनके सामने हैं. जिसके चलते लैंसडाउन सीट प्रदेश की हॉट सीट बन गई है.

अनुकृति का चुनाव प्रचार

पढ़ें:खटीमा में CM धामी ने नुक्कड़ सभाएं कर मांगे वोट, प्रियंका गांधी के लिए कही ये बात

अनुकृति गुसाईं ने कहा कि लैंसडाउन में आज तक कोई विकास नहीं हुआ है. भाजपा विधायक ने यहां की जनता का विश्वास तोड़ा है. लैंसडाउन में आज सड़क, स्वास्थ्य सुविधा, अच्छे स्कूल नहीं हैं, इसके जिम्मेदार कौन हैं?. यहां की जनता अब कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है.

Last Updated : Feb 12, 2022, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details