उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार में अपराधिक घटनाओं पर लगेगी लगाम, पूरा इलाका होगा CCTV से लैस

By

Published : Dec 2, 2019, 1:21 PM IST

कोटद्वार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसी के तहत पूरे इलाके को जल्द ही सीसीटीवी से लैस किया जाएगा.

image
CCTV से लैस होगा कोटद्वार.

कोटद्वार: बढ़ती अपराधिक घटनाओं को लेकर वन मंत्री हरक सिंह रावत ने पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में पुलिस अधिकारी और सभी विभागीय कर्मचारी मौजूद रहे. इस दौरान हरक सिंह रावत ने बैठक में शामिल सभी लोगों को सख्त रुख अपनाने के दिशा-निर्देश दिए.

बैठक में मंत्री ने कहा कि शहर में लगातार चोरी, लूट, स्मैक, और अवैध शराब की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसी के तहत कोटद्वार नगर क्षेत्र को जल्द ही सीसीटीवी से लैस किया जाएगा. पुलिस ने इसका एस्टीमेट वन मंत्री हरक सिंह रावत को दे दिया है.

बता दें कि, बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए वन मंत्री हरक सिंह रावत ने पुलिस प्रशासन के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पुलिस को यातायात व्यवस्था और कानून व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिए. साथ ही क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आने की भी सलाह दी. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने वन मंत्री हरक सिंह रावत को सीसीटीवी कैमरे का एक एस्टीमेट दिया.

पढ़ें-'जन्नत' से कम नहीं है देवभूमि, बर्फबारी से दिलकश हुआ नजारा

वन मंत्री हरक सिंह रावत ने बताया कि कोटद्वार में आजतक जितनी भी अपराधिक घटनाएं हुई हैं, उनका खुलासा करने में सीसीटीवी कैमरों की अहम भूमिका रही है. इसलिए हम पूरे कोटद्वार को कानून व्यवस्था की दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरे से लैस करने जा रहे हैं. जल्द ही इसके लिए धनराशि स्वीकृत कर दी जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details