उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, जलाया पाक का पुतला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में देश भर में चौतरफा प्रदर्शन हो रहे हैं. नागरिकों में इसको लेकर भारी आक्रोश है.

By

Published : Feb 15, 2019, 4:36 PM IST

पाक के खिलाफ प्रदर्शन

पौड़ी.जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में देश भर में चौतरफा प्रदर्शन हो रहे हैं. नागरिकों में इसको लेकर भारी आक्रोश है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पौड़ी व्यापार मंडल के साथ-साथ तमाम संगठनों से जुड़े लोगों ने एजेंसी चौक से नए बस अड्डे तक जुलूस निकाला. इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर पाकिस्तान का पुतला जलाया.

पाक के खिलाफ प्रदर्शन

जुलूस में बुजुर्ग के साथ नौजवान और बच्चों ने भी भाग लिया. आतंकवादियों द्वारा की गई इस कायर हरकत के लिए पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की गई. नागरिकों ने कहा कि पाकिस्तान को इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना होगा. इस हमले में शहीद हुए वीर जवानों की शहादत के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा. सोबन सिंह रावत ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस घटना के विरोध में भारत सरकार से ठोस कदम उठाए.

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि सैनिकों के साथ आम नागरिकों को हथियार दे. पाकिस्तान में घुसकर घटना का बदला लेना चाहिए. प्रधानमंत्री से ईंट का जबाब पत्थर से देने की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details