उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एक बार फिर कमलेश्वर महादेव मंदिर के कपाट बंद, भक्त मायूस

श्रीनगर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने एक बार फिर से देश के प्रसिद्ध कमलेश्वर महादेव मंदिर को बंद करने का फैसला लिया है. हालांकि इससे भक्त मायूस हैं.

By

Published : Aug 20, 2020, 1:25 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 2:09 PM IST

srinagar
एक बार फिर कमलेश्वर महादेव मंदिर के कपाट बंद

श्रीनगर: प्रदेश में बढ़ रहे कोविड 19 के मामलों के बाद देश के प्रसिद्ध कमलेश्वर महादेव मंदिर ने एक बार फिर अपने कपाट श्रद्धालुओं के लिए बन्द कर दिए हैं. जिससे श्रद्धालुओं में मायूसी देखने को मिल रही है.

एक बार फिर कमलेश्वर महादेव मंदिर के कपाट बंद

पढ़ें-'कोविड-19 वैक्सीन को आपात मंजूरी संभव, सरकार फैसला करे'

श्रीनगर में कोरोना के मामले आने के बाद कमलेश्वर मंदिर के कपाट कुछ दिनों के लिए श्रद्धालुओं के लिए दोबारा से बंद कर दिए गए हैं. गौर हो कि कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान मंदिर को बंद किया गया था. लेकिन अनलॉक-1 के बाद मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए दोबारा से खोल दिया गया था. इस दौरान श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भगवान शिव के दर्शन कर रहे थे. लेकिन कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने एक बार फिर मंदिर के कपाट बंद करने का फैसला लिया है.

मंदिर के पुजारी आनंद प्रकाश नौटियाल ने बताया कि कमलेश्वर मंदिर के महंत आशुतोष पुरी के दिशा-निर्देश पर एक बार फिर मंदिर परिसर को श्रद्धालुओं के लिए बंद किया गया है. उन्होंने सभी शिव भक्तों को घर में ही पूजा-अर्चना करने के लिए कहा है, जिससे सभी लोग कोविड-19 से बच सकें.

Last Updated : Aug 20, 2020, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details