उत्तराखंड

uttarakhand

त्रिवेंद्र सरकार की घोषणाओं को प्रदेश भर में जल्द करें लागू: केएस पंवार

By

Published : Feb 4, 2020, 5:37 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 8:05 AM IST

मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ के.एस पंवार ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कि जिसमें उन्होंने सरकार की घोषणाओं को जल्द से जल्द पूरे करने के निर्देश दिए.

Bharatiya Janata Party News
प्रगति रिपोर्ट

पौड़ी: सीएम रावत के औद्योगिक सलाहकार डॉ के.एस पंवार सोमवार को पौड़ी पहुंचे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से जनता की समस्याओं को लेकर चर्चा की. साथ ही उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री की ओर से जारी की गई योजनाओं पर तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए.

डॉ केएस पंवार ने बताया कि सरकार की घोषणाओं के अनुसार कुछ कार्य अधूरे हैं. उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. मुख्यमंत्री के गृह जनपद पौड़ी में हो रहे पलायन को रोकने के लिए उनकी ओर से विभिन्न परियोजनाओं की मदद से लोगों को रोजगार दिया जा रहा है. सरकार के 3 साल पूरे हो चुके हैं. सीएम की घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है.

प्रगति रिपोर्ट पर बैठक

ये भी पढ़ें:कोटाबाग के 49 भूमिहीनों को जल्द मिलेगा 'आशियाना'

सरकार की ओर से रोजगार के लिए पर्यटन क्षेत्र में भी तेजी से कार्य किया जा रहा है. इनमें गति लाने के लिए पौड़ी जनपद में विभिन्न स्थानों पर मॉडल के रूप में प्रस्तुत किए जा चुके हैं.

Last Updated : Feb 4, 2020, 8:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details