उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: मौसम ने फिर बदला मिजाज, बारिश से बढ़ी ठंड

By

Published : Mar 6, 2020, 10:31 AM IST

Updated : Mar 6, 2020, 12:07 PM IST

क्षेत्र में देर रात को अचानक काले बादल गरजने लगे और सुबह होते ही बरिश शुरू हो गई. लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी है. वहीं बारिश का असर होली के त्यौहार पर देखने को मिलेगा.

rain
मौसम

कोटद्वार:पहाड़ी क्षेत्रों और मैदानी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोगों को आवाजाही करने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चलनी शुरू हुई. वहीं, क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से हो रही बारिश के कारण लोगों की मुसीबतें बढ़ गई हैं. बारिश के कारण तापमान में गिरावट आने से ठंड का प्रकोप बढ़ गया. लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बारिश और ठड़ बढ़ने की आशंका जताई गई थी. देर रात अचानक काले बादल गरजने लगे और सुबह होते ही बरिश शुरू हो गई. लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं. वहीं बारिश का असर होली के त्यौहार पर देखने को मिलेगा

पढ़ें:कोरोना वायरस: राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन के अपर सचिव ने किया निरीक्षण, तैयारियों का लिया जायजा

गर्मियों के मौसम आते ही लोगों ने गर्म कपड़े लेने बंद कर दिए थे लेकिन अचानक ही मौसम के बदले से लोगों को दोबारा गर्म कपड़े निकालने को मजबूर होना पड़ा. मौसम को देखते हुए लोग अपने-अपने घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं. लोगों को आवाजाही करने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं.

Last Updated : Mar 6, 2020, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details