उत्तराखंड

uttarakhand

यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में शुरू हुई iFUEL Mobile Van, ऋतु खंडूरी ने किया उद्घाटन

By

Published : Mar 7, 2022, 9:39 AM IST

कोटद्वार के पौखाल क्षेत्र में विधायक ऋतु खंडूरी भूषण ने आई फ्यूल मोबाइल वैन का उद्घाटन किया. आई फ्यूल मोबाइल वैन से ग्रामीणों को पेट्रोल और डीजल की किल्लत से निजात मिल पाएगी. इससे ग्रामीणों में काफी खुशी है. विधायक ऋतु खंडूरी भूषण ने कहा कि क्षेत्र में चालकों को पेट्रोल-डीजल न मिलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. इसलिए आई फ्यूल मोबाइल वैन शुरू की गई है.

i Fuel mobile van
i Fuel mobile van

कोटद्वार:यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पौखाल क्षेत्र में विधायक ऋतु खंडूरी भूषण ने आई फ्यूल मोबाइल वैन का उद्घाटन किया. आई फ्यूल मोबाइल वैन से ग्रामीणों को पेट्रोल और डीजल की किल्लत से निजात मिल पाएगी. इससे ग्रामीणों में काफी खुशी है. उनका कहना है कि iFUEL Mobile Van शुरू हो जाने से उनका बहुमूल्य समय बचेगा.

बता दें कि,यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़ी क्षेत्र में आयल कॉरपोरेशन के पंप न होने के चलते ग्रामीणों को पेट्रोल-डीजल के लिए दुगड्डा, कोटद्वार व ऋषिकेश जैसे मैदानी इलाकों में आना पड़ता था. इससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. अपने जरूरी काम छोड़कर उन्हें डीजल-पेट्रोल के लिए चक्कर लगाना पड़ता है.
पढ़ें:FUEL PRICE: उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

इस दौरान विधायक ऋतु खंडूरी भूषण ने कहा कि क्षेत्र में चालकों को पेट्रोल-डीजल न मिलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. उन्होंने कहा कि वे काफी समय से इस समस्या का समाधान निकालने का प्लान बना रही थीं. आई फ्यूल कंपनी का भी प्रयास है कि उत्तराखंड के दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों में मोबाइल वैन से चालकों को पेट्रोल-डीजल व भविष्य में सीएनजी इलेक्ट्रॉनिक चार्जिंग की सुविधा प्रदान कराई जाए. अभी पौखाल क्षेत्र में डीजल 89 रुपये व पेट्रोल 100 रुपये के भाव से उपलब्ध कराया जा रहा है. भविष्य में लागत शुल्क में थोड़ा इजाफा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details