उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुरानी चप्पल के बारे में पूछने पर पति हुआ आग-बबूला, पत्नी को बेरहमी से पीटा

मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी को जमकर लातघूसों से पीटा. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Mar 22, 2019, 7:49 PM IST

छोटी सी बात पर पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

कोटद्वारः छोटी सी बात को लेकर पति ने पत्नी को जमकर लातघूसों से पीटा. इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची पीड़ित महिला की छोटी बहन के साथ भी आरोपी ने मारपीट की. किसी तरह छोटी बहन ने अपनी दोस्तों की सहायता से घायल बहन को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार जारी है. पीड़ित महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, किन पुलिस ने भी पीड़ित महिला की एक न सुनी.

पीड़ित महिला ममता पत्नी जयवर्धन (26) निवासी पदमपुर सुखरो ने बताया कि पुरानी चप्पलों के संबंध में पति से पूछा तो पति आग बबूला हो गया और लात घूसों से मारना शुरू किया, जिसमें पीड़ित महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

छोटी सी बात पर पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

बीच-बचाव करने पहुंची पीड़ित महिला की छोटी बहन के साथ भी मारपीट हुई. मारपीट में पीड़ित महिला की छोटी बहन भी घायल हो गई. पीड़ित महिला ने बताया कि किसी तरह मेरी छोटी बहन और उसकी सहेलियों ने मुझे अस्पताल तक पहुंचाया. अभी तक मेरा पति और उसके घर वाले मुझे देखने तक नहीं आए. मैं बहुत गरीब घर की हूं, इसलिए वह लोग मेरा फायदा उठा रहे हैं.

पीड़ित महिला की छोटी बहन शिवानी का कहना है कि जीजा उसकी दीदी के साथ मारपीट करता था. इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई तो पुलिस ने उसके पति को बुलाया और कुछ ही देर में छोड़ दिया. मेरी बहन को उससे जान का खतरा है और पुलिस मामले में कुछ नहीं कर रही है.

दूसरी ओर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी का कहना है कि मामला संज्ञान में है. पीड़ित महिला की तहरीर आने पर उसके पति के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details