उत्तराखंड

uttarakhand

गढ़वाल केंद्रीय विवि ने शुरू की परीक्षाओं की तैयारी, फॉर्म भरने की तिथियां घोषित

By

Published : Mar 12, 2022, 1:02 PM IST

हेमवती नन्दन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि ने परीक्षाओं की तैयारी शुरु कर दी है. विश्वविद्यालय ने परीक्षा फार्म भरने की तिथियां जारी कर दी हैं.

Srinagar
श्रीनगर

श्रीनगर:हेमवती नन्दन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने सत्र 2021-22 की परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है. विश्वविद्यालय ने अपनी तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए परीक्षा फार्म भरने की तिथियां जारी कर दी हैं. सारे फार्म ऑनलाइन भरे जाने हैं. अगर छात्र तय तिथियों में फॉर्म नहीं भरते तो उन्हें ₹1000 लेट फीस के साथ फॉर्म भरने होंगे.

फार्म भरने की तिथियों के अनुसार 14 मार्च से फॉर्म भरने शुरू हो जाएंगे. 28 मार्च फार्म भरने की अंतिम तिथि रखी गयी है. अगर छात्र इस दौरान भी फॉर्म नहीं भर पाते तो लेट फीस के साथ 29 मार्च से 2 अप्रैल तक फॉर्म भर सकते हैं. छात्र hnbgu.ac.in पर फॉर्म भर सकते हैं, जबकि किसी प्रकार की समस्या आने पर छात्र विवि की मेल आईडी hnbgudpu@gamil.com पर अपनी समस्या भेज सकते हैं.
पढ़ें-कारपेंटर से विधायक बने गंगोलीहाट के फकीर राम टम्टा, ये है राजनीतिक सफर

विश्वविद्यालय के पीआरओ आशुतोष बहुगुणा ने बताया कि विश्वविद्यालय जल्द ही परीक्षाओं की डेट सीट भी निकालेगा. परीक्षाओं को लेकर विश्वविद्यालय ने अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details