उत्तराखंड

uttarakhand

HNB गढ़वाल विवि की 10 सितंबर से परीक्षाएं होंगी शुरू, इन नियमों का करना होगा पालन

By

Published : Aug 23, 2020, 12:46 PM IST

कोरोना संकट के बीच एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी की 10 सितंबर से अंतिम वर्ष की सेमेस्टर परीक्षाएं शुरू होने जा रही हैं. परीक्षा में शामिल होने के लिए बाहरी राज्यों से आने वाले छात्रों को कोविड-19 रिपोर्ट भी साथ लानी होगी, साथ ही छात्रों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन भी होना पड़ेगा.

Srinagar Hindi News
एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी

श्रीनगर:हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की परीक्षाओं को लेकर विवि अपनी तैयारियों में जुट गया है, तो वहीं प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है. प्रशासन ने सख्त हिदायद दी है कि जो भी छात्र परीक्षा में सम्मिलित होने आएगा, उसको सभी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा. साथ ही नियम तोड़ने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

HNB गढ़वाल विवि की 10 सितंबर से शुरू हो परीक्षाएं.

बता दें, 10 सितंबर से गढ़वाल विवि की अंतिम वर्ष की सेमेस्टर परीक्षाएं शुरू होने जा रही हैं, जिसमें बाहरी प्रदेशों के छात्र भी हिस्सा लेने आएंगे. ऐसे में बाहरी राज्यों से आने वाले छात्रों को कोविड-19 रिपोर्ट भी साथ लानी होगी. साथ ही छात्रों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होना पड़ेगा. जरूरत पड़ी तो छात्रों का कोविड टेस्ट भी बॉडर पर ही लिया जाएगा.

पढ़ें-2020 के अंत तक आएगी कोरोना के खिलाफ वैक्सीन : स्वास्थ्य मंत्री

वहीं, प्रदेश के अन्य जिलों से आने वाले छात्रों को भी विवि और प्रशासन को आने की जानकारी पहले देनी होगी. अगर छात्रों की ओर से ऐसा नहीं किया जाता तो छात्रों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. कीर्तिनगर उपजिलाधिकारी आकांक्षा वर्मा ने कहा कि सभी छात्रों गाइडलाइन का पालन करना होगा. अगर छात्र ऐसा नहीं करते हैं तो छात्रों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details