उत्तराखंड

uttarakhand

जल निगम के स्टोर में घुसा हाथियों का झुंड, मेन गेट और दीवार तोड़ी

By

Published : Sep 2, 2020, 10:43 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 2:39 PM IST

पौड़ी जिले के कोटद्वार में हाथियों के एक झुंड ने सिद्धबली मंदिर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-534 से सटे जल निगम के स्टोर में जमकर उत्पात मचाया. हाथियों के झुंड ने जल निगम के स्टोर का मेन गेट और दीवार तोड़ डाली. वहां रखे पाइप और अन्य सामान को नष्ट करने की कोशिश की.

elephant
हाथी

कोटद्वार:राष्ट्रीय राजमार्ग-534 पर सिद्धबली मंदिर के समीप जल निगम के स्टोर में हाथियों के एक झुंड ने हमला बोल दिया. हाथियों के झुंड ने जल निगम स्टोर का मुख्य द्वार तोड़कर वहां रखे पाइप और अन्य सामान को बिखेर दिया. हाथियों के झुंड को देखकर वहां मौजूद कर्मचारियों के होश उड़ गए. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हाथियों को जंगल में खदेड़ा.

पौड़ी जिले के कोटद्वार में हाथियों के एक झुंड ने सिद्धबली मंदिर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-534 से सटे जल निगम के स्टोर में जमकर उत्पात मचाया. हाथियों के झुंड ने जल निगम के स्टोर का मेन गेट और दीवार तोड़कर वहां रखे पाइप और अन्य सामान को नष्ट करने की कोशिश की.

स्टोर में तैनात कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हाथियों के झुंड को जंगल में खदेड़ा.

पढ़ें:CCTV: आग की लपटों से जूझती रही महिला, दर्दनाक मौत

बताया जा रहा है कि हाथियों का एक भारी-भरकम झुंड सिद्धबली मंदिर के समीप NH-534 से सटे जल निगम स्टोर में आ धमका. हाथी जंगल से निकलकर NH पर पहुंचे और स्टोर का गेट तोड़कर अंदर घुस गये. गेट टूटने की आवाज सुनते ही वहां तैनात कर्मचारियों की नींद खुल गई. डिपो के अंदर विशालकाय हाथियों के झुंड को देखकर उनके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हाथियों के झुंड को जंगल में खदेड़ा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details