उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी: स्वास्थ्य महकमे ने विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की कोविड सैंपलिंग

स्वास्थ्य विभाग पौड़ी की ओर से आज पौड़ी शहर में अधिक आवाजाही वाले विभागों और संस्थानों में काम करने वाले कर्मचारियों की कोरोना सैंपलिंग की गई है.

By

Published : Jun 27, 2020, 8:06 PM IST

Pauri Garhwal
पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग ने की कर्मचारियों की कोविड सेंपलिंग

पौड़ी: स्वास्थ्य विभाग पौड़ी की ओर से आज पौड़ी शहर में अधिक आवाजाही वाले विभागों और संस्थानों में काम करने वाले कर्मचारियों की कोरोना सैंपलिंग की गई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया कि पौड़ी में कर्मचारियों की सैंपलिंग का मुख्य उद्देश्य ये है कि इन विभागों में विभिन्न स्थानों से लोग अपने काम से पहुंचते हैं. इसलिए एहतियात के तौर पर कोविड के सैंपल लिए जा रहे हैं, ताकि यदि किसी भी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं, तो समय रहते उस व्यक्ति का उपचार किया जा सके.

स्वास्थ्य महकमे ने विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की कोविड सैंपलिंग.

इस दौरान पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से मांग की थी कि उनके कर्मचारी और पर्यावरणविद लगातार कोरोना की लड़ाई में आगे रहते हैं. एहतियात के तौर पर इन सभी लोगों की सैंपलिंग की जानी चाहिए, जिसके मद्देनजर आज सभी लोगों की स्वास्थ विभाग की ओर से सैंपलिंग की गई है

पढ़े-असम : बाढ़ से काजीरंगा नेशनल पार्क जलमग्न, जानवर दूसरी जगह जाने को मजबूर

वहीं, सीएमओ डॉ. रमेश कुमार ने बताया कि पौड़ी शहर में उन सभी विभागों और संस्थानों में सैंपलिंग की जाएगी जहां पर लोगों की आवाजाही अधिक होती है. नगरपालिका बैंक और परिवहन विभाग आदि स्थानों पर जाकर आज सभी कर्मचारियों की सैंपलिंग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details