उत्तराखंड

uttarakhand

Atiq-Ashraf Murder: हरक सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, नए माफियाओं को जन्म देने का लगाया आरोप

By

Published : Apr 26, 2023, 12:30 PM IST

Updated : Apr 26, 2023, 12:37 PM IST

यूपी में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या पर हरक सिंह रावत का बयान आया है. हरक सिंह रावत ने कहा यूपी में योगी सरकार एक माफिया को खत्म करने के लिए दूसरा माफिया पैदा कर रही है. वहीं, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी ने इसे यूपी में माफिया राज के खात्मे की शुरुआत बताया है.

Etv Bharat
हरक सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला

हरक सिंह ने योगी सरकार पर साधा निशाना

श्रीनगर:यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. उत्तराखंड में भी इसे लेकर चर्चाएं आम हैं. उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता हरक सिंह रावत ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है. वहीं, बीजेपी की राज्यसभा सांसद डॉ. कल्पना सैनी ने योगी सरकार की माफियाओं के विरुद्ध इस कार्रवाई को सही ठहराया है.

गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या पर हरक सिंह रावत ने कहा अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की इस तरह खुलेआम हत्या, उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोलती है. हरक सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा सरकार एक तरफ कह रही है कि माफिया राज खत्म हो गया है, लेकिन वास्तव में एक माफिया को खत्म करने के लिए सरकार दूसरे माफिया को जन्म दे रही है. हरक सिंह रावत ने कहा ये उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी चुनौती है.
पढ़ें-20 क्विंटल फूलों से सजाया गया भगवान बदरी विशाल का मंदिर, कल सुबह 7.10 बजे खुलेंगे कपाट

वहीं, इस मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. कल्पना सैनी के तर्क इसके उलट हैं. उन्होंने कहा यूपी सरकार प्रदेश में कानून का राज स्थापित कर रही है. उन्होंने कहा अतीक अहमद में माफिया तंत्र एक पीढ़ी से दूसरे पीढ़ी तक पहुंच चुका था. उसकी अंत होना जरूरी था. राज्यसभा सांसद डॉ. कल्पना सैनी ने कहा अब यूपी की जनता खुश है. उन्होंने कहा सरकार की माफियाओं के साथ इस तरह कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा भाजपा सरकार में माफिया राज खत्म होगा.

Last Updated : Apr 26, 2023, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details