उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी जिला अस्पताल में घूमता दिखा गुलदार, लोगों में खौफ

By

Published : Oct 11, 2022, 7:28 PM IST

Updated : Oct 11, 2022, 8:35 PM IST

पौड़ी जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में गुलदार घूमता हुआ कैद हुआ है. ऐसे में हॉस्पिटल में भर्ति मरीजों और उनके तीमारदार काफी डरे हुए हैं. गुलदार के हॉस्पिटल परिसर में घूमने का वीडियो अल्मोड़ा के पूर्व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: उत्तराखंड के पौड़ी शहर में इन दिनों लोग गुलदार की धमक से डरे हुए हैं. यहां कई दिनों से रिहायशी इलाकों में गुलदार घूम रहा है, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं सोमवार रात को गुलदार पौड़ी जिला अस्पताल के परिसर में भी घूमता हुआ दिखाई दिया है.

पौड़ी जिला मुख्यालय और आसपास के इलाके में गुलदार आए दिन देखे जा रहे हैं. गुलदार के डर से लोग शाम होते ही घरों में दुबक जा रहे हैं. रात में आए दिन शहर के किसी न किसी रिहायशी इलाके में गुलदार चहलकदमी करते हुए दिख रहा है.

पौड़ी जिला अस्पताल में घूमता दिखा गुलदार
पढ़ें- ' मौत' को सामने देखकर कुत्ते ने ऐसे बचाई अपनी जान, देखें VIDEO

वहीं सोमवार को पौड़ी जिला अस्पताल के परिसर में भी गुलदार घूमता हुआ दिखाई दिया, जिसका वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो को पूर्व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि सरकारी अमला कितना लापरवाह है. वहीं, पौड़ी रेंज नागदेव के रेंज अधिकारी ललित मोहन नेगी का कहना है कि जिला अस्पताल में गश्त बढ़ा दी है. इसके अलावा गुलदार को पकड़ने के लिए न्यू विकास कालोनी में पिंजरे भी लगाए गए हैं.
पढ़ें-कुत्तों ने भौंका तो डर गए नन्हें गजराज, देखें क्यूट वीडियो

बता दें कि इससे पहले इसी साल के जनवरी एवं फरवरी माह में जिला अस्पताल की आवसीय कॉलोनियों और लोगों के घरों की छतों पर गुलदार चहलकदमी करता दिखाई दिया था. तब विभाग ने गुलदार को पकड़ने की काफी कोशिश की थी, लेकिन गुलदार विभाग की टीम के हाथ नहीं आया था.

Last Updated : Oct 11, 2022, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details