उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: खेतों में घास काटने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला

By

Published : May 5, 2022, 1:48 PM IST

पौड़ी जनपद के मरखोला गांव (Markhola village of Paithani range) की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया है. गुलदार के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी है. घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

pauri guldar news
गुलदार

पौड़ी:गढ़वाल वन प्रभाग की पैठाणी रेंज के मरखोला गांव की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर उसे घायल कर दिया है. हमले में महिला के चेहरे और सिर पर गहरे घाव हो गए हैं. घायल महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चाकीसैंण पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला खेत में घास काटने गई थी.

पैठाणी रेंज की वन क्षेत्राधिकारी रश्मि ध्यानी ने बताया कि चाकीसैंण तहसील की मरखोला गांव निवासी देवी (55) पत्नी चंदन सिंह अपने खेतों में घास काटने गई थी. तभी गुलदार ने उस पर हमला कर दिया. महिला के शोर मचाने पर अन्य लोग वहां पहुंचे. लोगों द्वारा हो-हल्ला करने पर गुलदार महिला को छोड़कर भाग गया. गुलदार के हमले में महिला के चेहरे और सिर पर गहरे घाव हैं.
पढ़ें- केदारनाथ में बर्फबारी से यात्रा तैयारियों में व्यवधान, कल खुल रहे हैं धाम के कपाट

बता दें, इससे पहले 28 अप्रैल को पौड़ी के नागदेव रेंज के छैतुड़ गांव में घर पर सो रहे युवक पर गुलदार ने हमला कर उसे घायल कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details