उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में मां बेटे पर गुलदार ने किया हमला, वन विभाग ने लगाया पिंजरा

By

Published : May 31, 2022, 9:00 AM IST

पौड़ी के कोट ब्लॉक के कठूड गांव में बकरियों को शिकार बनाने के लिए घात लगाए गुलदार ने बीच बचाव में आए मां बेटे पर हमला कर दिया. हमले में मां-बेटे को चोटें आई हैं. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर भेज दिया गया है.

Guldar attack
गुलदार का हमला

पौड़ी:जिले में गुलदार का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन गुलदार लोगों पर हमला कर रहा है. ऐसा ही एक मामला कोट ब्लॉक के कठूड गांव से सामने आया है. जहां ग्राम प्रधान दीपक कुमार के घर के समीप ही बाड़े में बंधी बकरियों पर गुलदार ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि घात लगाया गुलदार बकरियों को निवाला बनाने की कोशिश में था. लेकिन प्रधान की मां पीताम्बरी देवी बीच में आ गई. इस बीच गुलदार ने महिला पर ही हमला कर दिया.

मां की चीख पुकार सुन छोटा बेटा अरविंद सिंह मौके पर पहुंचा सामने गुलदार देखकर दंग रहा गया. गुलदार ने अरविंद पर भी हमला किया. इस बीच हो हल्ला सुनकर गुलदार वहां से भाग गया. लेकिन इस हमले में पीतांबरी देवी व बेटा अरविंद सिंह घायल हो गए. गनीमत रही कि इस हमले से दोनों की जान बच गई.
ये भी पढ़ेंः चारधाम यात्रा में घोड़े-खच्चरों की मौत का सिलसिला जारी, अब तक दर्ज नहीं हुई एक भी शिकायत

घायलों को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी है. इस मौके पर पौड़ी रेंज के रेंज अधिकारी अनिल भट्ट ने घायलों का हाल जाना. उन्होंने बताया कि गांव में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा व गश्त की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details