उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन और बारिश के बीच दुल्हनियां लेने पहुंचा दूल्हा, लॉकडाउन का किया पालन

By

Published : Apr 26, 2020, 12:21 PM IST

कोटद्वार में लॉकडाउन के बीच आज पहली शादी हुई. जिसमें एक दूल्हा भारी बारिश में अपनी दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचा. इस शादी में लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन किया गया.

image
कोटद्वार में लॉकडाउन के बीच पहली शादी.

कोटद्वार: कोराना वायरस के खतरे को लेकर देशभर में लॉकडाउन का दूसरा चरण जारी है. इस बीच कोटद्वार में पहली शादी हुई. भारी बारिश और लॉकडाउन के दौरान एक दूल्हा कार लेकर कौड़िया चेक पोस्ट पहुंचा. जहां पुलिस ने सभी का स्वास्थ्य परीक्षण कर उनकी गाड़ी सेनिटाइज करने के बाद ही उन्हें दुल्हन के घर जाने की अनुमति दी.

लॉकडाउन और बारिश के बीच दुल्हनियां लेने पहुंचा दूल्हा.

ये भी पढ़ें-फेसबुक आईडी हैक कर दोस्तों से रुपए मांग रहे ठग, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि, दूल्हे ने शादी के दौरान की जाने वाली पूरी प्रक्रिया में लॉकडाउन के नियम कानून का पूर्ण रूप से पालन किया. दूल्हा आज शाम को ही दुल्हन को लेकर वापस लक्सर लौटेगा. साथ ही शादी के लिए पत्र लिखकर अनुमति ली थी.

कोटद्वार में लॉकडाउन के बीच पहली शादी.

उसका कहना था कि पहले ही तीन बार उसकी शादी की तारीख आगे बढ़ चुकी है और आज शादी नहीं हुई तो अगले एक साल तक कोई मुहूर्त नहीं है. कोटद्वार कोतवाली प्रभारी एसआई प्रदीप नेगी ने बताया कि चेकिंग में दूल्हे की कार में ड्राइवर सहित पांच लोगों के पास कोटद्वार आने की अनुमति थी.

लॉकडाउन और बारिश के बीच दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा,

दूल्हा हरिद्वार जनपद के लक्सर से कोटद्वार शादी करने आया था. पुलिस ने कार में बैठे पांच लोगों की आईडी चेक करने के बाद उनका स्वास्थ्य परीक्षण करवाया, केंद्र सरकार के नियमानुसार अनुमति पत्र लेकर कोटद्वार में दूल्हे ने प्रवेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details