उत्तराखंड

uttarakhand

शर्मनाक! कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद सोने के कुंडल और चेन चोरी

By

Published : Sep 27, 2020, 8:18 PM IST

Updated : Sep 28, 2020, 4:26 PM IST

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद उसके कान के कुंडल और सोने की चेन चोरी कर ली गई. उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

gold chain stolen from the body
श्रीगनर मेडिकल कॉलेज

श्रीनगर:पौड़ी जनपद के श्रीनगर के बेस अस्पताल श्रीकोट में कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद उसके कान के कुंडल और सोने की चेन चोरी का मामला सामने आया है. मृत महिला के बेटे व नगर पालिका श्रीनगर विभोर बहुगुणा के सभासद का आरोप है कि अस्पताल में ही शव से सोने के कुंडल और चेन निकाल ली गयी है.

श्रीनगर नगर पालिका के सभासद विभोर बहुगुणा ने का कहना है कि यह घटना को मानवता को शर्मसार कर देने वाली है. यह घिनौना काम अस्पताल के किसी कर्मी का है. उन्होंने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. फिलहाल, उन्होंने मीडिया से सामने ये घटना उजागर की है.

पढ़ें-BJP MLA महेश नेगी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, बॉडी इंफेक्शन के बाद गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती

बहुगुणा ने बताया कि उनकी मां की रिपोर्ट बीते 8 सितंबर को पॉजिटिव आई थीं और उन्हें 9 सितंबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 21 सितंबर को उनका निधन हुआ. अंत्येष्टि के लिए लाये गए शव को संक्रमित होने के बावजूद ठीक से पैक नहीं किया गया था. इसके साथ ही जिस किट में शव रखा था, वह फटा हुआ था. वहीं, जब दूसरा किट मंगवाया गया तो उसकी चेन खराब निकली. बहुगुणा ने बताया कि किट के अंदर से जब उन्होंने शव देखा तो एक कान का कुंडल व चेन गायब थी.

पौड़ी सीडीओ आशीष भटगई का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच के आदेश मेडिकल कॉलेज के प्रशासन को दिए गए हैं. मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 28, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details