उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार में BJP नहीं जुटा पाई पूर्व सैनिकों की भीड़, वीके सिंह की सभा में दिखी कम तादाद!

By

Published : Feb 8, 2022, 9:11 PM IST

पौड़ी के कोटद्वार में जनरल वीके सिंह ने भाजपा प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी के समर्थन में प्रचार किया. ऋतु खंडूड़ी पूर्व सीएम जनरल बीसी खंडूड़ी की बेटी हैं. जनसभा में भाजपा द्वारा पूर्व सैनिक व सैनिक परिवार को काफी तादाद में जुटाने का लक्ष्य रखा गया था. लेकिन जनसभा में पूर्व सैनिकों व सैनिक परिवार की संख्या कम नजर आई.

General VK Singh
जनरल वीके सिंह

कोटद्वारःउत्तराखंड विधानसभा 2022 के तहत मंगलवार को गढ़वाल दौरे पर पहुंचे पूर्व सेनाध्यक्ष व केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने पौड़ी जिले में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार किया. वीके सिंह ने पहले पौड़ी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी के समर्थन ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इसके बाद कोटद्वार में भाजपा प्रत्याशी ऋतु भूषण खंडूड़ी के लिए प्रचार किया.

भाजपा के स्टार प्रचारक जनरल वीके सिंह ने पौड़ी के कोटद्वार विधानसभा सीट से पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी की बेटी व भाजपा प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी के पक्ष में जनसंपर्क किया. इसके बाद जनरल वीके सिंह ने एक जनसभा को भी संबोधित किया, जिसमें पूर्व सैनिकों को भारी तादाद में बुलाया गया था. लेकिन जनसभा में पूर्व सैनिकों की संख्या काफी कम नजर आई.

ये भी पढ़ेंः वीके सिंह ने जोशीमठ-पौड़ी में किया प्रचार, बोले- अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंच रहा विकास

बता दें कि कोटद्वार में सैनिक परिवार की तादाद काफी ज्यादा है. इसी को देखते हुए जनरल वीके सिंह को कोटद्वार में जनसंपर्क और जनसभा कर सैनिक परिवार और पूर्व सैनिकों को लुभाने के लिए जनरल वीके सिंह जनसभा कोटद्वार में आयोजित की गई थी.

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए वीके सिंह ने कहा कि मेरठ-देहरादून एक्सप्रेस-वे 2024 में पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि गढ़वाल दौरे में प्रचार के दौरान पता चला है कि जनता भाजपा के पक्ष में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details