उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गणेश गोदियाल ने श्रीनगर बेस अस्पताल को बताया भ्रष्टाचार का अड्डा, धन सिंह रावत को ठहराया जिम्मेदार

गणेश गोदियाल ने श्रीनगर बेस अस्पताल को भ्रष्टाचार का अड्डा बताते हुए स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत को जिम्मेदार ठहराया है. गोदियाल का कहना बहै कि उपनल, संविदा व दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया जा रहा है.

By

Published : May 31, 2023, 5:40 PM IST

Updated : May 31, 2023, 5:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गणेश गोदियाल ने श्रीनगर बेस अस्पताल को बताया भ्रष्टाचार का अड्डा.

श्रीनगरः पौड़ी के श्रीनगर विधानसभा के पूर्व विधायक गणेश गोदियाल ने श्रीनगर मेडिकल कॉलेज को भ्रष्टाचार का अड्डा करार दिया है. उनका कहना है कि बेस अस्पताल के मेडिकल कॉलेज के रूप में उच्चीकरण होने के बाद आम जन ने अस्पताल में बेहतर उपचार मिलने की उम्मीद जताई थी. लेकिन वर्तमान में यह अस्पताल भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है. गणेश गोदियाल ने इसके लिए श्रीनगर विधायक स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत को दोषी ठहराते हुए कांग्रेस द्वारा अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को सुधारने के लिए सघंर्ष करने की बात कही है.

बुधवार को स्थानीय होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गणेश गोदियाल ने कहा कि बेस अस्पताल के उपनल, संविदा व दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को किसी न किसी कारण हटाया जा रहा है. दूसरी तरफ बाहरी राज्यों से यहां नौकरी कर रहे लोगों को किसी ना किसी बहाने से नियमित किया जा रहा है. यह उत्तराखंड के लोगों के साथ अन्याय है. कांग्रेस इस अन्याय के खिलाफ संघर्ष करेगी. उन्होंने कहा कि सरकार यदि यह कहती है कि कोर्ट के आदेश से उन लोगों को नियमित किया गया है तो उस आदेश का फायदा उन सभी को मिलना चाहिए जो सालों से बेस अस्पताल में कार्यरत हैं.

गोदियाल ने कहा कि अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं से स्वास्थ्य मंत्री को कोई लेना देना नहीं है. सत्ता में बैठे लोग अपने फायदे के लिए एक दूसरे को लड़ाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को किसी के बहकावे में ना आकर संयम रखना चाहिए. वहीं, कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी ने कहा कि नई संसद के निर्माण को लेकर जो ड्रामा किया गया, उससे ऐसा लगा जैसे किसी एक व्यक्ति के लिए यह बनी है. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे संगठन का जोर लगना शुरू हो गया है. निश्चित रूप से इस बार का परिणाम पिछले लोकसभा से अलग होगा.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में बनेगा इंडस्ट्रियल कॉरिडोर, सीएम ने जताया पीएम मोदी का आभार

Last Updated : May 31, 2023, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details