उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी करेंगे शिक्षकों को सम्मानित, की जा रहीं तैयारियां

By

Published : Mar 9, 2021, 4:08 PM IST

उत्तराखंड के गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी 23 मार्च को ऑनलाइन प्रतियोगिता में विजेता शिक्षकों को सम्मानित करेंगे.

Pauri Latest News
Pauri Latest News

पौड़ी:अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा की ओर से गढ़वाल मंडल के सभी शिक्षकों के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें कला, संगीत, वादन, लोक नृत्य आदि रखे गए थे. प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले शिक्षकों को पौड़ी मुख्यालय में 23 मार्च को उत्तराखंड के गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के हाथों पुरस्कृत किया जाएगा, जिसको लेकर शिक्षा महकमे की ओर से तैयारियां तेज कर ली गई है.

गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी करेंगे शिक्षकों को सम्मानित.

अपर निदेशक माध्यमिक महावीर सिंह बिष्ट ने बताया कि विभाग की ओर से गढ़वाल मंडल के सभी शिक्षकों के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. प्रतियोगिता को विभिन्न वर्गों में रखा गया था, जिसमें कला, संगीत, वादन, लोकनृत्य आदि थे. सभी वर्गों में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले विजेताओं को पौड़ी में आगामी 23 मार्च को उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी के हाथों सम्मानित किया जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं.

पढ़ें- देहरादून: फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने का मामला, निगम ने फिर बैठाई जांच

महावीर सिंह बिष्ट ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले अन्य शिक्षकों को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य था, जो भी शिक्षक हैं. उनमें जो प्रतिभाएं हैं. उनको उभारा जा सके. साथ ही इन प्रतियोगिता के माध्यम से अन्य शिक्षक भी प्रेरित होंगे और जो इनके छात्र-छात्राएं हैं. उनको भी अपने शिक्षकों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details