उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे परिवार की कार खाई में गिरी, चार लोग घायल

पौड़ी जिले के धुमाकोट थाना क्षेत्र में कार खाई में गिर गई (car fell into a ditch in Dhumakote). इस हादसे में परिवार के चार लोग घायल हो गए (Four people injured). कार सवार सभी लोग हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे थे. तभी से हादसा हो गया (road accident in pauri).

By

Published : Apr 14, 2022, 4:07 PM IST

Dhumakote
घटना स्थल की तस्वीर

पौड़ी:धुमाकोट थाना क्षेत्र में लुंठिया नाला गांव के पास तेज रफ्तार वाहन खाई में गिर गया (car fell into a ditch in Dhumakote). हादसे के वक्त वाहन में चार लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए (Four people injured). घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. धुमाकोट के थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि वाहन चालक राम सिंह अपने परिवार सहित बैसाखी मेले में स्नान करने हरिद्वार गए थे. वे हरिद्वार से स्नान कर सुबह अपने घर धुमाकोट के लिए रवाना हुए.
पढ़ें-ढाई लाख के चाइनीज सॉफ्टवेयर से तोड़ते थे फॉर्च्यूनर का लॉक, 20 सेकेंड में कार गायब, हाईटेक चोर अरेस्ट

थाना प्रभारी दीपक तिवारी के मुताबिक लुठिया नाला गांव के पास ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो गया और कार सीधे खाई में जा गिरी (road accident in pauri). वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला और 108 की मदद से सीएचसी नैनीडांडा अस्पताल पहुंचाया.

नैनीडांडा अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को छुट्टी दे दी, लेकिन जगत सिंह (55) पुत्र नारायण सिंह की हालत गंभीर बनी हुई थी. इसीलिए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. दुर्घटना में राम सिंह (61) पुत्र नारायण सिंह, प्रेमा रावत (55) पत्नी राम सिंह और विकास ध्यानी (31) पुत्र चंद्रमणि घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details