उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कंडोलिया मैदान जल्द बनेना फुटबॉल स्टेडियम, नगर पालिका ने पूरी की तैयारियां

पौड़ी में फुटबॉल स्टेडियम बनाने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. पूरे प्रदेश में कंडोलिया मैदान के नाम से विख्यात कंडोलिया मैदान अब आने वाले समय में खूबसूरत स्टेडियम में शुमार होने जा रहा है.

By

Published : Jul 15, 2020, 9:07 PM IST

Updated : Jul 15, 2020, 10:39 PM IST

कंडोलिया मैदान जल्द बनेना फुटबॉल स्टेडियम
कंडोलिया मैदान जल्द बनेना फुटबॉल स्टेडियम

पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी को जल्द ही एक फुटबॉल स्टेडियम की सौगात मिलने जा रही है. जिसके लिए नगर पालिका ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. पूरे प्रदेश में विख्यात कंडोलिया मैदान में अब आने वाले समय में खूबसूरत फुटबॉल स्टेडियम में शुमार होने जा रहा है.

नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने बताया कि लंबे समय से इस स्टेडियम को भव्य रूप देने के लिए वे प्रयासरत थे, अब जाकर उन्हें कामयाबी हासिल हुई है. उन्होंने बताया कि इस फुटबॉल स्टेडियम को बनाने के लिए पहले चरण में 9 करोड़ रुपये स्वीकृत किए जा चुके हैं, जैसे-जैसे स्टेडियम का कार्य आगे बढ़ता जाएगा, वैसे-वैसे और धनराशि इसके लिए स्वीकृत होती रहेगी.

कंडोलिया मैदान जल्द बनेना फुटबॉल स्टेडियम

पौड़ी के कंडोलिया मैदान ने फुटबॉल के क्षेत्र में रुचि रखने वाले खिलाड़ियों को ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम किया है. अब इस मैदान को ओर बेहतर स्वरूप दिया जा रहा है. नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि कंडोलिया फुटबॉल स्टेडियम उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में शुमार है. जिसको धरातल पर उतारने के लिए शासन स्तर पर पूरी तैयारी की जा चुकी है.

पढ़ें-लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक इतने लोगों पर हुई सख्त कार्रवाई

पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने बताया कि वे फुटबॉल खिलाड़ी के साथ-साथ इस खेल के प्रसंशक भी रहे हैं. जिसके कारण वह इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं. इस स्टेडियम के बनने से फुटबॉल में रुचि रखने वाले खिलाड़ियों के लिए भविष्य में कई अवसर खुलेंगे. साथ ही ये स्टेडियम प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए एक मील का पत्थर भी साबित होगा. वहीं, इस स्टेडियम को फुटबॉल स्टेडियम बनाए जाने को लेकर युवाओं में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है.

Last Updated : Jul 15, 2020, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details