उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: पिता ने SDM से लगाई न्याय की गुहार, कहा- साजिश के तहत हुई है बेटे की हत्या

By

Published : Sep 22, 2020, 6:26 PM IST

8 सितंबर को चौड़खत्ता के जंगल में युवक का शव मिला था. मृतक के पिता ने मामले को हत्या बताते हुए एसडीएम कोटद्वार को पत्र लिखकर केस को बिजनौर से ट्रांसफर कर कोटद्वार में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Kotdwar Crime News
कोटद्वार लेटेस्ट न्यूज

कोटद्वार:कलालघाटी चौकी क्षेत्र से सटे जिला बिजनौर के चौड़खत्ता के जंगल में बीती 8 सितंबर को झंडीचौड़ निवासी संदीप नाम के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल से बरामद हुआ था. मृतक के पिता नैन सिंह का कहना है कि उनके बेटे की हत्या साजिश के तहत की गई है. उन्होंने एसडीएम कोटद्वार को ज्ञापन सौंपकर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

मृतक के पिता ने SDM से लगाई न्याय की गुहार.

बता दें, बीते 8 सिंबतर को जिल क्षेत्र में युवक का शव बरामद किया गया था, वो क्षेत्र उत्तप्रदेश के जिला बिजनौर में आता है. मामले में बिजनौर की पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया था. मामले में अब मृतक के पिता नैन सिंह का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है. ऐसे में उन्होंने कोटद्वार को ज्ञापन सौंपकर केस को जनपद बिजनौर से कोटद्वार स्थानांतरित करने की मांग की है. साथ ही उत्तराखंड पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

पढ़ें- लोकसभा में बोले सांसद अजय भट्ट- महामारी विधेयक देगा सबको ताकत

इस मामले में उपजिलाधिकारी कोटद्वार योगेश मेहरा का कहना है कि अभी तक कोटद्वार कोतवाली में जिला बिजनौर से मामला ट्रांसफर नहीं हुआ है. जैसे ही मामला ट्रांसफर होकर कोटद्वार कोतवाली में आता है, तो मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details