उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

IMPACT: पौड़ी में पार्किंग से हटाया अवैध कब्जा, अब देना होगा शुल्क

ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने नगर पालिका के सभी पार्किंग में लगे ताले हटवाए दिए हैं. साथ ही शुल्क लिस्ट भी चस्पा कर दी गई है.

By

Published : Aug 20, 2020, 10:29 PM IST

pauri news
खबर का असर

पौड़ीः ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर से बड़ा असर हुआ है. ईटीवी भारत ने पार्किंग में ताला लगाने के कारण लोगों को हो रही परेशानी की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. खबर दिखाए जाने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने नगरपालिका से पार्किंग के ताले को खुलवा दिया है. साथ ही पार्किंग शुल्क तय कर सूची भी चस्पा कर दी है.

ईटीवी भारत की खबर का असर.

गौर हो कि बीते 8 अगस्त को ईटीवी भारत ने पार्किंग पर लोगों के अवैध कब्जे को लेकर खबर दिखाया था. जहां नगर पालिका ने ये पार्किंग आम लोगों को सुविधा देने के लिए बनाई थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने मासिक शुल्क जमा कर इनमें लॉक लगाना शुरू कर दिया था. जिससे दोपहर के समय बाजार आने वाले लोगों को अपने वाहन खड़ा करने के लिए पार्किंग मुहैया नहीं हो पा रही थी. जिस कारण बाजारों में रोजाना जाम की स्थिति पैदा हो रही थी.

ये भी पढ़ेंःपौड़ी: पार्किंग पर लोगों ने जमाया 'कब्जा', पुलिस ने खाली कराने का बनाया प्लान

वहीं, मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने नगर पालिका को इन सभी पार्किंग से ताला खुलवाने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद आज इन सभी पार्किंग से ताले हटा दिए गए हैं. एसएसपी ने बताया कि पार्किंग से ताले हटा दिए गए हैं और नगरपालिका की ओर से इनमें पार्किंग का शुल्क भी चस्पा कर दिया गया है. ऐसे में नगर में करीब 300 वाहनों को पार्क करने के लिए जगह बना ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details