उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: जल विद्युत परियोजना से निकाले गए कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Apr 11, 2022, 3:05 PM IST

Updated : Apr 11, 2022, 6:48 PM IST

श्रीनगर जल विद्युत परियोजना से निकाले गए 36 कर्मचारियों ने उप जिलाधिकारी श्रीनगर से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया है. समस्या दूर नहीं होने पर कर्मचारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

जलविद्युत परियोजना
जलविद्युत परियोजना

श्रीनगर: श्रीनगर जल विद्युत परियोजना से 36 कर्मचारियों की छंटनी की गई है. जिसके बाद पीड़ित कर्मचारियों ने उप जिलाधिकारी श्रीनगर से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया है. इस दौरान कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्हें नौकरी पर वापस नहीं रखा जाता तो, वो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होंगे.

निकाले गए कर्मचारियों का कहना है कि एचपीसीएल नाम की कंपनी में काम करते थे. कंपनी साजिशन करीब 400 कर्मियों को अब तक निकाल चुकी है. जो अंतिम 36 कर्मी इस कंपनी में बचे हुए थे, उन्हें भी चुनाव के दौरान निकाल दिया गया. ऐसे में सभी कर्मचारी सड़क पर आ गए हैं और परिवार के पोषण में दिक्कतें आ रही हैं.

कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी.

पढ़ें: रेलवे कर्मियों का फूटा गुस्सा, कार्यदायी कंपनी पर लगाया शोषण का आरोप

कर्मचारियों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्हें नौकरी पर फिर से बहाल नहीं किया जाता है तो सारे कर्मचारी भूख हड़ताल के लिए बाध्य होंगे. वहीं, उप जिलाधिकारी श्रीनगर अजय वीर सिंह ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया है इस मामले में बीच का रास्ता निकाल दिया जाएगा.

Last Updated : Apr 11, 2022, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details