उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीनगर: कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर रिश्वत लेने का आरोप

डागर पट्टी के ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. साथ ही जब इस संबंद्ध में यूकेडी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने संबंधित व्यक्ति की शिकायत उपजिलाधिकारी से की तो कर्मी ने उन्हें फोन पर धमकी भी दी.

By

Published : Jan 23, 2021, 4:41 PM IST

Agriculture and Land Reforms Department BSA
Agriculture and Land Reforms Department BSA

श्रीनगर: कीर्तिनगर तहसील की डागर पट्टी के ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर प्रधानमंत्री किसान योजना में ग्रामीणों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. मामले में ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर जम कर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया. मामले में बीएसए पद पर तैनात विपिन कुमाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर रिश्वत लेने का आरोप.

डागर पट्टी के ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि सुधार विभाग के बीएसए पद पर तैनात विपिन कुमाई नाम के कर्मी पर योजना के बदले रुपये लेने का आरोप लगाया है. जब इस संबंद्ध में यूकेडी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने संबंधित व्यक्ति की शिकायत उपजिलाधिकारी से की तो कर्मी ने उन्हें फोन पर धमकाया, जिसका ऑडियो भी रिकॉर्ड किया गया है. मामले में ग्रामीणों ने संबधित विभाग में जमकर हंगामा किया.

पढ़ें- शहीद परिवारों के आंगन की मिट्टी से बनेगा सैन्य धाम, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने रखी नींव

यूकेडी युवा मोर्चा के अध्यक्ष चंद्र मोहन ने बताया जब उन्होंने मामले की उच्च आधिकारियों से शिकायत की, तो उक्त कर्मी ने उन्हें फोन पर धमकाया. उन्होंने पूरे मामले में कर्मी पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं कृषि एवं भूमि संरक्षण आधिकारी हरीश भारद्वाज ने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके सज्ञान में नहीं है. उनसे किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details