उत्तराखंड

uttarakhand

जिला प्रशासन ने जरूरतमंदों को बांटा राशन, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जा रहा ख्याल

By

Published : Apr 17, 2020, 2:02 PM IST

Updated : Apr 17, 2020, 2:53 PM IST

लॉकडाउन के दूसरे चरण में जिला प्रशासन ने एक नई पहल की है. जिसमें सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए इन सभी लोगों की सूची तैयार कर ली है. जिसकी मदद से लोगों को फोन कर राशन और अन्य सामग्री लेने की जानकारी दी जा रही है.

जिला प्रशासन ने जरूरतमंदों को बांटा भोजन.
जिला प्रशासन ने जरूरतमंदों को बांटा भोजन.

पौड़ी:लॉकडाउन के बाद जिला प्रशासन पौड़ी की ओर से सभी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैया करवाया जा रहा है. शुरूआती दौर में भंडारे की मदद से भोजन मुहैया करवाया जा रहा था, लेकिन ताजा निर्देशों के बाद जिला प्रशासन की ओर से जरूरतमंद लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है.

जिला प्रशासन ने जरूरतमंदों को बांटा भोजन.

वहीं, लॉकडाउन के दूसरे चरण में जिला प्रशासन ने एक नई पहल की है. जिसमें सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए इन सभी लोगों की सूची तैयार कर ली है. जिसकी मदद से लोगों को फोन कर राशन और अन्य सामग्री लेने की जानकारी दी जा रही है. साथ ही सामाजिक दूरी का भी पालन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-सराहनीय कदम: लॉकडाउन में बेजुबानों की भूख मिटा रहे ये युवा

उपजिलाधिकारी पौड़ी अंशुल सिंह ने बताया कि नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी लोगों की सूची उन्हें मिल गई. इन सभी लोगों को भोजन सामग्री देने का दूसरा चरण शुरू कर दिया गया है. सभी जरूरतमंद लोगों को नियम के अनुसार भोजन सामग्री मुहैया कराई जाएगी. जिसके लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

Last Updated : Apr 17, 2020, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details