उत्तराखंड

uttarakhand

नामांकन के बाद प्रचार में जुटे दिग्गज, धन सिंह रावत और राजकुमार पोरी मैदान में उतरे

By

Published : Jan 29, 2022, 3:04 PM IST

Updated : Jan 29, 2022, 3:11 PM IST

पौड़ी जनपद में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर दिग्गज प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में श्रीनगर में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और पौड़ी से राजकुमार पोरी ने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया.

Dhan Singh Rawat campaigned in Srinaga
नामांकन के बाद प्रचार में जुटे दिग्गज

श्रीनगर:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया खत्म होते ही. प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में कैबिनट मंत्री धन सिंह रावत ने श्रीनगर में पूजा अर्चना के साथ ही चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया. इस दौरान उन्होंने श्रीनगर में अपने चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया. डॉ. धन सिंह रावत के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद रही. वहीं, उन्होंने कहा प्रदेश की जनता इस बार भी भाजपा की सरकार को फिर से ला रही है.

धन सिंह रावत ने कहा वे अपनी विधानसभा में 500 से अधिक गांवों में घूम चुके हैं. सभी ने उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. उन्होंने एक बार फिर गणेश गोदियाल पर आरोप लगाया कि जो व्यक्ति 5 सालों तक जनता के बीच नहीं गया, कोविड में भी नदारद रहा हो. वो व्यक्ति कैसे जनता का भला सोच सकता हैं.

नामांकन के बाद प्रचार में जुटे दिग्गज.

उन्होंने कहा 1 फरवरी से कोविड ओर चुनाव आयोग की गाइडलाइन में बदलाव हुआ है, जिसको देखते हुए भाजपा भी प्रचार रणनीति में बदलाव करेगी. डोर टू डोर कैंपेन के साथ दिग्गज नेताओं की छोटी रैलियों पर भाजपा का फोकस रहेगा. जनता के बीच जाकर केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किये गए कार्यों को, हर एक भाजपा कार्यकर्ता पहुंचाने का कार्य कर रहा है.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: 750 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन, देहरादून में सबसे ज्यादा उम्मीदवार

नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद अब प्रत्याशी मुख्यालय छोड़ ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को रिझाने में जुट गए हैं. आगामी 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए अब कम ही दिन बचे हैं. ऐसे प्रत्याशी इन दिनों ग्रामीणों के आगे हाथ जोड़े खड़े हैं. क्या भाजपा, क्या कांग्रेस सब जनता जनार्दन के आगे वोट मांगने में व्यस्त हो गए हैं.

इसी कड़ी में पौड़ी सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी ने खातसियूं, निसनी आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया. राजकुमार पोरी ने कहा उन्हें शीर्ष नेतृत्व से जो जिम्मेदारी मिली है, उसका वह निर्वहन कर रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से बूथ स्तर पर मजबूती के लिए कार्य किया गया है.

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों पर लोगों से वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है. जिससे भाजपा के पक्ष में लगातार जनता जुड़ती जा रही है. जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव में भाजपा के हित में रहेगा.

Last Updated : Jan 29, 2022, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details