उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 10, 2022, 1:07 PM IST

Updated : Aug 10, 2022, 1:53 PM IST

ETV Bharat / state

ड्राइवर से पुलिस ने की मारपीट? CCTV फुटेज में सामने आया सच

श्रीनगर विधानसभा के पैठाणी क्षेत्र की एक वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. एक ओर पीड़ित ने वीडियो जारी कर पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है तो पुलिस का कहना कि किसी तरह की मारपीट नहीं की गई है. डीजीपी अशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं.

Viral Video of Driver Assaulting
पुलिस पर मारपीट के आरोप

श्रीनगर:उत्तराखंडडीजीपी अशोक कुमार ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का संज्ञान लिया है. डीजीपी के आदेश पर मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीओ वैभव सैनी को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है. दरअसल, वीडियो जारी कर एक व्यक्ति ने पैठाणी पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. व्यक्ति पेश से ड्राइवर है. उधर, पुलिस ने ड्राइवर की ओर से लगाए गए आरोपों को खारिज किया है.

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक जो पेशे से चालक है वो पैठाणी पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगा रहा था. वीडियो में वो कह रहा था कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है. वीडियो पैठाणी क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

पैठाणी में ड्राइवर ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप.

पौड़ी पुलिस ने आरोप बताया निराधारःमामले में पौड़ी पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी कर बताया है कि ड्राइवर ने पुलिस पर मारपीट का झूठा आरोप लगाया है. एसएसपी यशवंत सिंह चौहान (Pauri SSP Yashwant Singh Chauhan) का कहना है कि वाहन चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था, जिस पर थाना प्रभारी पैठाणी ने वाहन चालक को थाने लाकर ड्रिंक एंड ड्राइव केस (Drink And Drive Case) के तहत कार्रवाई और चालान किया, लेकिन अभी तक मारपीट का मामला सामने नहीं आया है.
ये भी पढे़ंःउत्तराखंड में बम धमाके की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पुल‍िस ने गुजरात से दबोचा

डीजीपी अशोक कुमार ने दिए जांच के आदेशःउत्तराखंडपुलिस महानिदेशक अशोक कुमार (DGP Ashok Kumar) ने इस प्रकरण में जांच के आदेश दे दिए हैं. सीओ वैभव सैनी (CO Vaibhav Saini) को जांच अधिकारी बनाया गया है, जो मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच में जुट गए हैं. खुद डीजीपी अशोक कुमार इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

Last Updated : Aug 10, 2022, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details