उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देवप्रयाग विधायक ने खुद उठाया सैनिटाइजिंग करने का बीड़ा, लोगों को किया जागरूक

देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी अपने विधानसभा के कस्बों को खुद सैनिटाइज करते दिखाई दिए. साथ ही लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक कर रहे हैं.

By

Published : Jun 21, 2020, 1:10 PM IST

srinagar
श्रीनगर

श्रीनगर:प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना से बचाव को लेकर शासन-प्रशासन से लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने स्तर में काम कर रहे हैं. इसी बीच देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी अपने विधानसभा के कस्बों को खुद सैनिटाइज करते दिखाई दिए. साथ ही लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक कर रहे हैं. उन्होंने जनता से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की.


बता दें कि, विधानसभा देवप्रयाग के कीर्तिनगर बाजार में आज विधायक विनोद कंडारी खुद अपने विधानसभा के क्षेत्र को सैनिटाइज करते हुए नजर आए. इस दौरान उनके साथ कीर्तिनगर नगर पंचायत अध्यक्ष कैलाशी देवी जाखी भी मौजूद रही. सैनिटाइज के दौरान विधायक विनोद कंडारी लोगों का हालचाल पूछते हुए नजर आए. उन्होंने लोगों से सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की.

पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : योग गुरु बाबा रामदेव से सीखें योग की क्रियाएं

विधायक विनोद कंडारी ने बताया कि उन्होंने आज नगर पंचायत कीर्तिनगर में सैनिटाइज का कार्य किया. वहीं, अगले दो दिन वे क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जाकर सैनिटाइज करने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details