उत्तराखंड

uttarakhand

देवप्रयाग के पास सड़क किनारे मिला बाइक सवार युवक का शव

By

Published : May 9, 2022, 7:05 PM IST

टिहरी जिले के देवप्रयाग थाना में सोमवार को बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

devprayag
devprayag

पौड़ी:देवप्रयाग मोटर मार्ग पर सबधरखाल इलाके में कुंडाधार के पास युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पौड़ी निवासी युवक बाइक से देहरादून को जा रहा था, तभी बीच रास्से में उसकी मौत हो गई. उसी वजह से वहीं पर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी के एमआईसी रोड वार्ड नंबर 8 निवासी चंद्रमोहन (36) पुत्र मस्तुलाल पौड़ी से देहरादून को जा रहा था, युवक अपनी बाइक से सबदरखाल के कुंडाधार तिराहे के पास पहुंचा तो अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई. बताया कि युवक की बाइक सड़क के एक किनारे सही हालात में खड़ी थी, लेकिन उसका शव बाइक के पास ही पड़ा हुआ था. पुलिस के अनुसार मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना लग रही है.
पढ़ें-पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर, कॉलेज और स्कूली छात्रों को करता था सप्लाई

घटना की सूचना ट्रक चालक सुभाष नेगी ने चौकी सबदरखाल को दी थी. इसके बाद चौकी प्रभारी सबदरखाल अमित कुमार अपने कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मामला थाना देवप्रयाग के होने के चलते उन्होंने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष देवप्रयाग को दी, जिस पर एसओ देवप्रयाग सुनील पंवार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचित किया. परिजनों ने बताया कि चंद्रमोहन इलाज के लिए देहरादून जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details