उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 3, 2020, 11:46 AM IST

ETV Bharat / state

श्रीनगर: पहाड़ी से गिर रहा था मलबा, युवक करता रहा वीडियो शूट

श्रीनगर के मूल्या गांव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक पहाड़ी से गिर रहे मलबे के पास खड़े होकर वीडियो शूट कर रहा है. गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ है, जबकि ऐसा करना जानलेवा भी हो सकता था.

Dangerous video shoot in srinagar
श्रीनगर लेटेस्ट न्यूज

श्रीनगर: इन दिनों प्रदेश के पहाड़ी जनपदों में कई जगहों से पहाड़ी से मलबा गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिस कारण कई लोग हादसों का शिकार भी हो चुके हैं. ऐसे खतरों को दरकिनार कर लोग पहाड़ी से मलबा गिरने वाली जगह पर वीडियो शूट कर रहे हैं.

जान जोखिम में डालकर युवक भूस्खलन का वीडियो बनाता रहा.

ऐसा ही देखने को मिला देवप्रयाग के निकट मूल्या गांव में, जहां साइकिल से ट्रैक करते समय कुछ युवा सड़क कटिंग के दौरान रुक गए. लेकिन एक युवा वहां पर वीडियो शूट करवाता नजर आया है. युवक के ठीक बगल में सड़क कटिंग के दौरान ऊपर से पत्थर गिर रहे थे, लेकिन ये युवा वहीं खड़ा रहा जब तक वीडियो सूट नहीं हो गया.

बिना किसी सुरक्षा के खड़े इस युवक के ठीक बगल में पहाड़ी से मलबा गिर रहा है. उसके ठीक ऊपर खतरनाक चट्टान भी है. छोटा सा एक पत्थर भी अगर इस युवक की तरफ आ जाता तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी. गनीमत यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ.

पढ़ें- सांसद अजय भट्ट ने भी माना, उत्तराखंड में हावी है अफसरशाही

बरसात के कारण पहाड़ियां इन दिनों दरक रही हैं. ऐसे में ईटीवी भारत सभी से अपील करता है कि ऐसी खरनाक जगहों पर बिल्कुल न रुकें. जितना भी हो ऐसी जगहों से दूर रहें और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details