उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जितोली गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप से उड़ाए 40000 रुपए, जांच में जुटी पुलिस

crime in pauri पौड़ी में चोरों द्वारा पेट्रोल पंप और परचून की दुकान से चोरी करने का मामला सामने आया है. बहरहाल पुलिस ने पेट्रोल पंप स्वामी रामसिंह और परचून दुकान संचालक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.पढ़ें पूरी खबर.. जितोली गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप से चोरी किए 40000 रुपए

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 5, 2023, 7:56 PM IST

crime-news
crime-news

पौड़ी: पौड़ी और आसपास के क्षेत्रों में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोरों ने कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाली पाबौ चौकी के जितोली गांव में एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है. दरअसल चोरों ने गल्ले से 40000 की नकदी पर हाथ साफ किया है. साथ ही चोरों ने एक परचून की दुकान पर भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने उड़ाए 40 हजार रुपए:पुलिस के अनुसार चोरों ने पाबौ चौकी क्षेत्र अंतर्गत जितोली गांव के पास दीया फिलिंग स्टेशन के गल्ले में रखे 40 हजार रुपए चोरी कर लिए हैं. साथ ही चोरों ने पंप के ऑफिस रूम में रखे एक मोबाइल और एलईडी टीवी पर भी हाथ साफ किया है. इसके अलावा चोरों ने पंप से कुछ ही दूरी पर स्थित एक परचून की दुकान का शटर तोड़कर नकदी चोरी की है.

ये भी पढ़ें:रिटायर्ड एसडीएम के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, माल के साथ चोर गिरफ्तार

पेट्रोल पंप स्वामी और परचून दुकान संचालक ने दी तहरीर:मामले में पेट्रोल पंप स्वामी रामसिंह और परचून दुकान संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच करने और चोरों को पकड़ने का आग्रह किया है. वहीं एसएचओ पौड़ी गोविंद सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त हुई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें:श्रीनगर में हरिद्वार के सप्लायर पर दर्ज हुआ केस, साथी महिला का पीछा करने का है आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details