उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 18, 2023, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

पौड़ी में पहले चोरों ने उड़ाई दावत, फिर घर पर हाथ किया साफ,चोरी का सामान लेकर हुये फुर्र

Theft In Bangwadi village बैग्वाड़ी गांव में बीती रात को चोरों ने ग्राम प्रधान के घर के साथ छह अन्य घरों को निशाना बनाया है. चोरों ने पहले तो घरों के ताले तोड़े. इसके बाद एक के घर में घुसकर सब्जी -रोटी बनाकर खाना खाया. बहरहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: दूरदराज गांवों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों की नजर अब जिला मुख्यालय के खाली घरों पर है. दरअसल बैंग्वाड़ी गांव में चोरों ने ग्राम प्रधान के घर सहित छह बंद मकानों के ताले तोड़ तोड़कर नकदी चोरी की है. साथ ही चोरों ने फिल्मी अंदाज में एक मकान के भीतर घुसकर खाना पकाया और पेट पूजा की. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने छह घरों के तोड़े ताले:बैंग्वाड़ी की ग्राम प्रधान मधु कुकशाल ने बताया कि वह बच्चों को पढ़ाने के लिए पौड़ी में रहती हैं. शुक्रवार सुबह जब वह अपने गांव बैंग्वाड़ी पहुंची तो, उनके पैतृक घर के ताले टूटे हुए थे. इसके बाद अगल-बगल देखा तो अन्य छह घरों के भी ताले टूटे हुए मिले. जिसके बाद उन्होंने पौड़ी पुलिस को मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलने के बाद एसएचओ गोविंद सिंह गांव पहुंचे, तभी निरीक्षण करने के बाद पता चला कि चोरों ने छह घरों के ताले तोड़े हैं.

ये भी पढ़ें:48 लाख की साइबर ठगी का मामला, STF ने आरोपी को दिल्ली से पकड़ा, 20 राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

चोरों ने प्याज की सब्जी और रोटी बनाकर की पेट पूजा:गांव में अधिकांश लोग बाहर रहते हैं, जो कभी कभार अपने गांव आते हैं. उन्होंने बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर पीड़ित बिमलेश सती के पैतृक घर में पहले प्याज की सब्जी और रोटी बनाई, लेकिन चोरों ने घर में रखी शराब नहीं पी. घरों में सामान बिखरा पड़ा था. चोरों ने एक बक्से से कुछ नकदी भी चुराई. बहरहाल चोरी के सामान की पुष्टी भवन स्वामियों द्वारा ही होगी.

ये भी पढ़ें:हुस्न के जाल में फंसकर कंगाल हो गया उत्तराखंड का फौजी, लाखों रुपयों के साथ इज्जत भी गई, शादी के बाद भी नहीं छूटा पीछा

ABOUT THE AUTHOR

...view details