उत्तराखंड

uttarakhand

ड्यूटी से लौट रहे सेना के जवान पर गुलदार ने घात लगाकर किया हमला, घायल

By

Published : Aug 8, 2023, 12:28 PM IST

Lansdowne Guldar Terror लैंसडाउन में गुलदार ने सेना के जवान पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि सेना का जवान दोपहिया वाहन से ड्यूटी से लौट रहा था, तभी गुलदार ने घात लगाकर हमला कर दिया. फिलहाल सेना के जवान का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोटद्वार:लैंसडाउन सेना छावनी परिषद में गुलदार का आतंक बना हुआ है. वहीं बीते दिन गुलदार ने ड्यूटी से दोपहिया वाहन से लौट रहे सेना के जवान पर हमला कर घायल कर दिया. हमले में सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंचे सेना के अधिकारियों ने घायल जवान को सेना के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

घात लगाकर गुलदार ने किया हमला:लैंसडाउन सेना छावनी क्षेत्र में गुलदार ने एक सेना के जवान पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. लैंसडाउन कैंट बोर्ड से सेना का जवान ड्यूटी से लौटकर छावनी परिषद में आ रहा था तभी गुलदार ने घात लगाकर हमला कर दिया. जवान के घायल होने की सूचना पर सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जवान को सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पढ़ें-खेत में काम कर रहे ग्रामीण पर गुलदार ने घात लगाकर किया हमला, गंभीर घायल

वन विभाग ने क्षेत्र में बढ़ाई गश्त:जहां घायल सेना के जवान का इलाज चल रहा है. सेना के जवान के पीठ और हाथ पर गुलदार के नाखून से गहरे घाव बने हैं. वहीं गुलदार के हमले के बाद वन विभाग के अधिकारी हरकत में आ गए हैं. घटना के बाद लैंसडाउन वन प्रभाग के वन क्षेत्राधिकारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गुलदार पर नजर बनाए रखने के लिए क्षेत्र का सर्च ऑपरेशन चलाया गया. उन्होंने लोगों को भी सतर्क रहने को कहा है. वहीं वन विभाग के कर्मियों ने पूरे क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details