उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील में मिला पुरुष का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 15, 2023, 10:59 AM IST

Dead body found in hydroelectric project lake in srinagar श्रीनगर में आज उस समय हड़कंप मच गया जब जलविद्युत परियोजना की झील में शव मिलने की खबर आई. शव को झील से निकाल लिया गया है. शव पुरुष का है, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने सभी चौकी, थानों को शव के बारे में जानकारी भेज दी है.

hydroelectric project lake in srinagar
श्रीनगर शव

श्रीनगर: जलविद्युत परियोजना की झील में शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. आनन फानन में परियोजना के कर्मियों ने इस बात की सूचना कीर्तिनगर कोतवाली को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कीर्तिनगर पुलिस ने अलकनंदा नदी की झील में उतर कर शव को कब्जे में लिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है.

श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील में मिला शव: घटना के अनुसार श्रीनगर जलविद्युत परियोजना के मैनेजर द्वारा कीर्तिनगर पुलिस को बताया गया कि एक शव अलकनंदा नदी की झील में दिखाई दे रहा है. सूचना के आधार पर कीर्तिनगर से पुलिस, जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई. घटनास्थल पर पहुंचकर शव को झील से बाहर निकाला गया. पुलिस के अनुसार शव 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. शव को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये 30 से 35 साल के व्यक्ति का है.

झील में मिले शव की शिनाख्त होनी बाकी: कीर्तिनगर कोतवाल कमल मोहन भंडारी ने बताया कि श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील से अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. शव को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये 30 से 35 साल के व्यक्ति का है. इस सम्बद्ध में आसपास के सभी कोतवाली. थानों और चौकियों में शव मिलने के सम्बंध में जानकारी भेजी गयी है. साथ में शव की पहचान के लिए उसे मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा गया है. जैसे ही शव की पहचान होती है, आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
ये भी पढ़ें:श्रीनगर जल विद्युत परियोजना की झील में मिली लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details