उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सभासद ने पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, सीएम को भेजा ज्ञापन

सभासद अनीता रावत ने नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि नगर पालिका के कई कारनामों को उजागर करने के चलते पालिका अध्यक्ष उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

By

Published : Sep 4, 2021, 2:12 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 2:17 PM IST

Municipal Councilor Pauri
सभासद ने पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

पौड़ी: सभासद अनीता रावत ने नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम पर अभद्रता का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है. साथ ही उन्होंने इस प्रकरण पर जल्द सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पौड़ी वार्ड नंबर-7 से महिला सभासद अनीता रावत ने ज्ञापन में नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा बदसलूकी किए जाने का जिक्र किया है. अनीता रावत का आरोप है कि नगर पालिका के कई कारनामों को वे लगातार उजागर कर रही हैं. जिससे नगर पालिका अध्यक्ष उनके साथ बदसलूकी करते आ रहे हैं. सभासद ने पहले एसएसपी को मामले की शिकायत की. वहीं, अब जिलाधिकारी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन प्रेषित किया है.

सभासद ने पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप.

पढ़ें-ऊर्जा निगम में घोटालों का अंबार, जांच में खुल सकती है कई अधिकारियों की पोल

वहीं, नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम का कहना है कि महिला द्वारा उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. मामले की पूरी जांच होनी चाहिए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. उधर, जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने कहा कि महिला सभासद की शिकायत मिली है. सभासद ने मामले लेकर ज्ञापन दिया है, जिसे मुख्यमंत्री को भेजा जा रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details